आजमगढ़: बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने जुलूस निकाल फूंका गृह राज्यमंत्री टेनी का पुतला

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष तेज बहादुर यादव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किसानों की कुचल कर हत्या और पत्रकारों के साथ की गयी बदसलूकी को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय से जुलूस निकाला धरना प्रदर्शन किया एवं गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी का पुतला दहन किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज कुमार गौतम उपस्थित रहे।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज कुमार गौतम ने कहा सरकार के गृहराज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा ने मंच से किसानों को 2 मिनट में ठीक करने की खुली धमकी दी थी। उसके बाद साजिश के तहत मंत्री पुत्र द्वारा गाड़ी से किसानों को कुचलकर उनकी हत्या कर दी गयी। एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट में न्यायालय को बताया कि यह हादसा नहीं सोची समझी साजिश के तहत किसानों की हत्या की गयी है। उसके बाद भी गृह मंत्री ने लखीमपुर खीरी में 15 दिसंबर 2021 को पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की कि उन्हें धमकी दी पत्रकारों के साथ अभद्रता किया अजय मिश्रा के मंत्री पद पर बने रहते हुए किसी भी तरह की निष्पक्ष जांच संभव नहीं है इसलिए अजय कुमार मिश्रा टेनी को बर्खास्त किया जाना चाहिये और उनके विरुद्ध साजिश का मुकदमा दर्ज करना चाहिये जब तक राज्य मंत्री बर्खास्त नहीं होते किसानों को न्याय नहीं मिलता कांग्रेस इस लड़ाई को जारी रखेगी।
इस मौके पर बेलाल अहमद, पूर्णमासी प्रजापति, मुन्नू यादव, अजीत राय, निर्मला भारती, राजेश्वरी पांडेय, सीमा भारती, साबिहा अंसारी, नदीम खान, रीता मौर्य, ज्ञानमती मौर्य, कैप्टन अशोक वर्मा, शंभू शास्त्री, मोहम्मद आमीर, मुन्नू मौर्य, किरन कुमारी, अहमद वकार, उमेश सरोज, राफे सोहराब आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)