दहेज के सामान में छिपाकर बिहार भेजी जा रही थी शराब

Youth India Times
By -
0

55 पेटी हरियाणा निर्मित शराब के साथ एक गिरफ्तार,  दो फरार
रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। बिहार में शराब बंदी के बावजूद उप्र के शराब माफिया वहां शराब की सप्लाई करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वर्तमान समय में भी वह इसकी तस्करी के नये हथकंडे इस्तेमाल कर रहे हैं। गुरूवार को मनियर पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब दहेज के सामान के साथ छुपा कर बिहार भेजी जा रही शराब की एक बड़ी खेप(55 पेटी हरियाणा निर्मित) को उसने बरामद कर लिया। पुलिस ने उसके साथ ही वाहन चालक को भी अपनी गिरफ्त में लेने में सफल रही है जबकि 2 तस्कर भागने में सफल रहे हैं।
बिहार में शराब की आपूर्ति के लिए उप्र के माफिया नित नई जुगत लगाने में लगे रह रहे हैं। शादी व्याह का मौसम शुरू होते ही वे एक नयी विचार के तहत दहेज के सामान के साथ शराब की तस्करी शुरू कर दी है। मनियर पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर रानीपुर पेट्रोल पम्प के पास से एक दहेज के सामान लादकर ले जा रहे एक पिकअप को जा पकड़ा। जब उसमें लदे सामान की तलाशी हुई तो लकड़ी की आलमारी व पलंग में रखी 55 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।
पुलिस ने जहां पिकअप चालक अच्छेलाल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया वहीं दो तस्कर भागने में सफल हो गये। पुलिस के अनुसार तस्कर शराब की खेप बिहार लेकर जा रहे थे। पुलिस को चकमा देने के लिए उन्होंने पिकअप पर दहेज़ के सामान के रुप में आलमारी व बेड में शराब छिपाया हुआ था। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)