आजमगढ़: महंगाई के खिलाफ कांग्रेसजनों ने निकाली पदयात्रा

Youth India Times
By -
0

नुक्कड़ सभाओं में भाजपा सरकार को हटाने का किया आह्वान
आजमगढ़। उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभाओ में चलायी जा रही पदयात्रा के क्रम में आज आजमगढ़ जनपद के सदर विधानसभा में बीजेपी हटाओ महंगाई भगाओ पदयात्रा जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में लखमनपुर पेट्रोल पंप से झंडारोहण से आरंभ हुई।
पदयात्रा में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रभारी आजमगढ़ अहमद शमसाद उपस्थित रहे। उन्होने पदयात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अहमद शमसाद ने कहा जनता से झूठे वादे कर सत्ता में आई बीजेपी सरकार सभी मोर्चे पर पूरी तरह फेल साबित हुई है। महंगाई की बेतहाशा वृद्धि से आमजन को घर चलाना मुश्किल हो गया है। सरकार झूठ बोलकर अपना चेहरा चमकाने में लगी है। पदयात्रा और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से आमजन को महंगाई महिला सुरक्षा बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर जागरूक करने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी के प्रतिज्ञा पत्र को वितरित किया जा रहा है। महंगाई बेरोजगारी अपराधों की बेतहाशा वृद्धि पर सरकार पूरी तरह मौन साधे हुए हैं। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी प्रतिज्ञाओं को पूरा किया जायेगा। स्वास्थ्य शिक्षा महंगाई बेरोजगारी महिला सुरक्षा आदि मुद्दों एवं उत्तर प्रदेश के विकास के लिए सरकार बनते ही तत्काल आवश्यक कदम उठाये जायेंगे।
सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाह्न पर जनपद की सभी विधानसभाओं में दस दिवसीय बीजेपी हटाओ महंगाई भगाओ नारे के साथ पदयात्रा आयोजित की गयी है जिसका आज अंतिम दिन है। बीजेपी हमेशा झूठ की राजनीति करती है और झूठे वादों के साथ सत्ता में आती है बीजेपी ने सरकार बनने पर 100 दिन में महंगाई समाप्त करने दो करोड़ रोजगार देने महिला सुरक्षा और अपराधो पर तत्काल रोक लगाने के नाम पर सत्ता में आयी लेकिन अपने सभी वादों को पूरी तरह भूल गयी। बीजेपी सरकार से जनता पूरी तरह ऊब चुकी है पूरी तरह हताश और निराश है। बीजेपी सरकार को हटाकर कांग्रेसकी सरकार लाने का मन बना चुकी है कांग्रेस की सरकार आते ही पुनः उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर अग्रसर होगा। इस मौके पर मुन्नू यादव, तेजबहादुर यादव, रमेश राजभर, अजीत राय, निर्मला भारती, मनोज सिंह अमरबहादुर यादव, विशाल दुबे, शाहिद खान, प्रिंस सिंह राजपूत, रविशंकर पाण्डेय, अंशुमाली राय, लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)