आजमगढ़: प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने दिया धरना

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। पुलिस कस्टडी में मृत वाल्मीकि समाज के सफाईकर्मी के परिजनों से मिलने जा रही कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की आगरा जिले में की गई गिरफ्तारी से बुधवार को जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया। गिरफ्तारी के विरोध में शहर के रैदोपुर स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की रिहाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये ।
कांग्रेस पार्टी की जिला इकाई व युवक कांग्रेस के बैनर तले दिए गए धरने के दौरान वक्ताओं ने कहा कि इस सरकार में किसी भी पीड़ित परिवार के घर जाकर परिवारजनो के आँसू पोछना भी गुनाह हो गया है। तानाशाह सरकार पुलिस के बल पर लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है। कांग्रेस पार्टी सरकार के तानाशाही रवैया को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। लोकतांत्रिक ढंग से सरकार के दमन का पुरजोर विरोध जारी रहेगा। प्रियंका गांधी की रिहाई की खबर पाकर कांग्रेसजनों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।
धरने में शामिल रहे लोगों में ओंकार पाण्डेय, बेलाल अहमद, तेजबहादुर यादव, अमरबहादुर यादव, विशाल दूबे, शाहिद खान, मोहम्मद आमिर, शुभम शुक्ला, पीयूष सिंह अकेला, ओमप्रकाश यादव, विकास यादव, गोलू कुमार, अभिषेक यादव, प्रांजल राय, दिलीप कुमार, प्रदीप यादव, बृजेश पांडेय आदि लोग रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)