भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास के तर्ज पर कर रही कार्य - धन्नजय कन्नौज्जिया

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट—अशोक जायसवाल

बलिया। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास के तर्ज पर कार्य कर रही है। मातृ शक्ति की सुरक्षा से लेकर गरीबों का घर बनवाने तक जनहित का कार्य मोदी जी व योगी जी सरकार द्वारा अनवरत जारी है। उक्त उद्गार प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सोमवार को तहसील सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में बेल्थरारोड विधायक धनन्जय कनौजिया व्यक्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई।
कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज पूरा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। इस दौरान क्षेत्र में राजकीय विद्यालय की स्थापना के साथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी काफी समृद्ध हुआ है। जिसमें सीएचसी सीयर में आक्सीजन प्लांट शामिल है। आक्सीजन प्लांट शुरू होने से अब अस्पताल के तीस बेडों पर गंभीर मरीजों के लिए आक्सीजन की उपलब्धता रहेगी। उन्होंने 
कहा कि उनके व सांसद रविन्द्र कुशवाहा के सहयोग से क्षेत्र की एक दर्जन प्रधानमंत्री सड़को का निर्माण कार्य चालू है। 
कहा कि उभांव थाना परिसर में जहां सीओ कार्यालय लगभग बन कर तैयार हो चुका है वहीं निछुआडीह में अग्नि शमन केंद्र बन कर लगभग तैयार है। कहा कि जल्द ही यहां तीन अग्नि शमन वाहन उपलब्ध हो जायेंगे। कहा कि 70 वर्षों से बिजली की समस्या से जूझ रहे क्षेत्रवासियों की समस्या को दूर करने के लिए जर्जर तारों को बदलने व ट्रांसफार्मरों की क्षमता बृद्धि का कार्य किया जा रहा है। कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के सार्थक पहल पर क्षेत्रवासियों को चौबीस घण्टे बिजली देने का कार्य भी शीघ्र शुरू होने वाला है। शुद्ध पेयजल के बारे में बताया कि क्षेत्र में जहां दर्जनों आरओ प्लांट लगाया गया है वहीं और लगाने के लिए स्थान चिन्हित किया जा रहा है।
कहा कि योगी जी के आशीर्वाद से नगरा को नगर पंचायत बना दिया गया तथा ईओ के नेतृत्व वहां विकास कार्य किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान उपजिलाधिकारी से जन समस्याओं का त्वरित निस्तारण को कहा। एसडीएम सर्वेश यादव ने कहा कि सरकार की साढ़े चार साल में जो योजनाये बनाई उसका योजना पर शासन की मंशा के अनुरूप कार्य हो रहा है। उन्होंने ग्राम न्यायालय भी शीघ्र शुरू होने की बात पर बल दिया। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी नगरा विनय कुमार वर्मा, देवेन्द्र गुप्ता, विपिन मिश्र, दिलीप सिंह, मण्डल अध्यक्ष पंकज मिश्र, शशि चौरसिया, बबलू प्रधान, लेखपाल आलोक रंजन, कैसर जमाल, आलोक पाण्डेय, रामाशीष यादव, विजय, अर्पण गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)