भाजपा कार्यालय में फाड़ा सीएम और पीएम का पोस्टर

Youth India Times
By -
0
विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

अलीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के भुजपुरा स्थित कार्यालय पर एक दबंग ने उत्पात मचाते हुए कार्यालय में लगे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पोस्टर फाड़ दिये। इतना ही नहीं, वहां जमकर हंगामा तक कर डाला। कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।
भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी ने भुजपुरा इलाके में भाजपा का कार्यालय बनाया हुआ है। बताया जा रहा है कि कार्यालय पर रात महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी संजय शर्मा आदि कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक में करीब 100 कार्यकर्ता मौजूद रहे।
बैठक खत्म होने के बाद कार्यकर्ता वहां से जाने लगे तभी बाबू नाम का युवक वहां आ धमका और प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पोस्टर देखते ही अपशब्द बोलना शुरू कर दिए। आरोपी ने वहां हंगामा शुरू कर दिया और पोस्टर फाड़ डाले। इसके बाद आरोपियों ने कार्यालय में मौजूद कुर्सियों को पलटना शुरू कर दिया।
आरोपी ने कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं को धमकी दी कि यदि अगली बार यहां भाजपा की बैठक हुई तो वह बम से उड़ा देगा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले आरोपी मौके से फरार हो गया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने का कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया। साथ ही तनवीर नाम के युवक की तहरीर पर बाबू व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का निकलकर आ रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)