आजमगढ़ : कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित हुईं मातृशक्ति

Youth India Times
By -
0


रिपोर्ट—वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में रविवार को शहर के अग्रवाल धर्मशाला में 71 मातृशक्तियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया।
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के बैनर तले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चल रहे सेवा सप्ताह के अन्तर्गत शहर के अग्रवाल धर्मशाला में रविवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान 71 कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया। सम्मानित की गई लोगों में महिला चिकित्सक, नर्स, महिला पुलिस कर्मी, महिला सफाई कर्मी सम्मिलित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बबिता जसरासरिया ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में डा. खुशबू सिंह मौजूद रहीं। संचालन महिला मोर्चा महामंत्री अंजना सिंह ने किया। इस अवसर पर महिला जिलाध्यक्ष बबिता जसरासरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन भाजपा के द्वारा सेवा व समर्पण अभियान के रूप में मनाया जा रहा है। इसी के अन्तर्गत आज महिला कोरोनावारियर्स को सम्मानित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसेवा का बीड़ा उठाया है। उन्होंने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों, महिलाओं, युवाओं किसानों के जीवन में उत्थान लाने का कार्य लगातार किया है। उनके जन्मदिन के अवसर पर हम सभी उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं।
इस अवसर पर पूनम सिंह, विभा बर्नवाल, उषा आर्या, विजयलक्ष्मी मिश्रा, निरुपमा पाठक, वन्दना सिंह, सुमन सिंह, शैल राय, अन्जना सिंह, मिथिलेश पाण्डेय, माधुरी दूबे सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)