देर रात हटाए गए एडीजी एंटी करप्शन जकी अहमद

Youth India Times
By -
0

हरिराम शर्मा को एंटी करप्शन का अतिरिक्त चार्ज
लखनऊ। शासन ने देर रात एडीजी एंटी करप्शन जकी अहमद को हटा दिया है। उन्हें डीजीपी कार्यालय से संबद्ध किया गया है। एडीजी आवास निगम हरिराम शर्मा को एंटी करप्शन का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।
डीजी विजिलेंस पीवी रामाशास्त्री को केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर बीएसएफ में तैनाती मिलने के बाद से इस पद के लिए डीजी रैंक के अधिकारी की तलाश की जा रही है। पर, पिछले एक माह से तमाम प्रयासों के बाद भी डीजी नहीं मिल पा रहा है। सूत्रों को कहना है कि इसके लिए शीर्ष स्तर पर कई बार मंथन भी हो चुका है।
पिछले महीने की 28 तारीख को रामाशास्त्री की बीएसएफ में एडीजी के पद पर तैनाती का आदेश आया था। इसके बाद से शीर्ष स्तर पर मंथन किया जा रहा है कि विजिलेंस की जिम्मेदारी किसे दी जाए। नए डायरेक्टर की तलाश के चक्कर में रामाशास्त्री अब तक केंद्र के लिए कार्यमुक्त नहीं हो सके हैं।
वहीं, बृहस्पतिवार को डीजी कोऑपरेटिव सेल असित पंडा और डीजी पावर कॉर्पोरेशन कमल सक्सेना रिटायर हो रहे हैं। डीजी रैंक के इन दो अफसरों के रिटायर होते ही रेणुका मिश्रा और विजय कुमार मौर्या डीजी की रैंक में शामिल हो जाएंगे। वहीं रामाशास्त्री के कार्यमुक्त होते डीजी रैंक का एक और पद खाली हो जाएगा। वरिष्ठता के आधार पर लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत डीजी बन जाएंगे। अब विजिलेंस की जिम्मेदारी इन्हीं में से किसे मिलती है या फिर कोई नया नाम सामने आता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)