भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। स्वतंत्र देव सिंह ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना और आशीर्वाद प्राप्त किया। उनकी मुलाकात और आशीर्वाद लेने को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। समाजवादी पार्टी और उसके नेता लगातार स्वतंत्र देव के निशाने पर रहते हैं। ऐसै में उनका आशीर्वाद लेना चर्चा का विषय बन गया है।
कुछ समय पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उनके अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचने पर बयानबाजी हुई थी। ऐसे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह द्वारा मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। उस मामले को लेकर भी स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी को घेरते हुए कहा था कि 'अखिलेश जी अपने आवास से मात्र एक किलोमीटर दूर माल एवेन्यू में स्व. कल्याण सिंह बाबूजी को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके। कहीं मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने उन्हें पिछड़ों के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से तो नहीं रोक लिया?'
स्वतंत्र देव सिंह ने मुलाकात की जो तस्वीर ट्वीट की है उसमें मुलायम सिंह यादव के गले में जो दुपट्टा दिखाई दे रहा है उस पर राधे राधे लिखा है। ऐसे में माना जा रहा है कि जन्माष्टमी के मौके पर पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह ने ही मुलायम को वह दुपट्टा भेंट किया होगा। उन्होंने लिखा कि आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। मैं ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)