आजमगढ़: सरकार किसान, नौजवान विरोधी-शिव सागर

Youth India Times
By -
0

मासिक बैठक में सपाईयों ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर की चर्चा
-दिनेश कुमार पाण्डेय
आजमगढ़/लाटघाट। सगड़ी विधानसभा के कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक लाटघाट में हुई। सपा की मासिक बैठक में कार्यकर्ताओं ने वर्तमान सरकार को कोसते हुए कहा कि सरकार द्वारा सपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। मासिक बैठक की अध्यक्षता विधानसभा प्रभारी जयराम सिंह पटेल ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए जयराम पटेल ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के संबंध में सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाए और पार्टी को मजबूत बनाए। पूर्व जिला पंचायत सदस्य शिव सागर यादव ने कहा कि सेक्टर और बूथ कमेटी को मजबूत करने और पूरे दमखम के साथ 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी के संबंध में बैठक में चर्चा की गई। सरकार किसान, नौजवान विरोधी है। भाजपा सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है। किसानों का गेहूं नहीं खरीदने से अंकुरित हो गए हैं। राम प्रकाश सोनकर ने कहा कि इस सरकार ने व्यापारियों का काफी नुकसान किया है। 
इस अवसर पर मिर्जा मसूद बैग, शिव सागर यादव, राम प्रकाश सोनकर, संतोष कुमार गौतम, दुर्ग विजय राम, नारद सिंह पटेल, उधम सिंह, पवन सिंह पटेल, हृदय नारायण राय, रामायण यादव, दीपक यादव, चंद्रशेखर यादव पूर्व प्रमुख, आशीष यादव, हरिनारायण यादव आदि लोग उपस्थित रहे। किसानों की समस्या को लेकर जिला कार्यालय से कल सभी लोग जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)