नशा उतारने की धमकी देना एडीएम को पड़ा महंगा

Youth India Times
By -
0

एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह को हटाया, उप आवास आयुक्त बनाया
आगरा। भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन को विधायक और अन्य लोगों के सामने ही नशा उतराने की धमकी देने वाले एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह का तबादला कर दिया गया है। उन्हें आवास विकास परिषद में उप आयुक्त आगरा बनाया गया है, यहां उप आयुक्त का काम देख रहे हिमांशु गौतम को एडीएम प्रोटोकॉल की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शासन की ओर से जारी पत्र में तत्काल चार्ज छोड़ने का निर्देश दिया गया है।
बता दें कि मंगलवार को कलक्ट्रेट में विधायक रामप्रताप सिंह की मौजूदगी में भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन और एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह की झड़प हो गई थी। भानु महाजन की तल्ख टिप्पणी के बाद आपा खो चुके एडीएम प्रोटोकॉल ने अपने पद की मर्यादा को ताक पर रखकर खुद को भाजपा का कार्यकर्ता तक कह दिया था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में आ गया। भाजपा नेताओं ने भी इसकी शिकायत सीएम कार्यालय और प्रदेश नेतृत्व से की थी। प्रदेश नेतृत्व ने भी अपने स्तर पर मामले की जांच कराई। बुधवार देर शाम को रिपोर्ट पहुंचने के बाद देर रात ही पुष्पराज सिंह को हटाने का फैसला हो गया था।
नियुक्ति अनुभाग के विशेष सचिव धनंजय शुक्ल की ओर से जारी आदेश में पुष्पराज सिंह को तत्काल प्रभाव से एडीएम प्रोटोकॉल के पद से कार्यमुक्ति के साथ उप आवास आयुक्त आगरा का कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं। यहां तैनात हिमांशु गौतम को एडीएम प्रोटोकॉल का चार्ज दिया गया है। पुष्पराज सिंह के हटाए जाने से भाजपा खेमे में खुशी है। कई नेता श्रेय लेने की होड़ में हैं, लेकिन विपक्षी इस आदेश पर तंज कस रहे हैं। उनका कहना है कि यह क्या कार्रवाई हुई। पुष्पराज सिंह का तबादला क्या उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई है, बल्कि यह तो शासन ने भाजपा नेताओं को झुनझुना थमा दिया है। पुष्पराज सिंह तो आगरा में ही तैनात रहेंगे।वहीं, जिलाधिकारी ने बताया कि वाराणसी के संयुक्त मजिस्ट्रेट मनिकचंद ए को नया मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)