रेमडेसिविर के लिए स्वास्थ्य मंत्री ने भाजपा नेता को कहे अपशब्द

Youth India Times
By -
0

मेरठ। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा है। स्वास्थ्य सुविधाएं ध्वस्त पड़ी हैं। आलम ये है कि भाजपा के बड़े नेताओं की गुहार भी कोई नहीं सुन रहा है। ऐसा ही मामला मेरठ में सामने आया है।
लोकसभा चुनाव में एक सांस में 27 बार ‘कमल-कमल-कमल’.. बोलकर चर्चा बटोरने वाले बीजेपी पदाधिकारी विनीत अग्रवाल शारदा के साथ ऐसा ही हुआ है। शारदा ने शुक्रवार को ट्विटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की कि हॉस्पिटल में भर्ती किसी मरीज के लिए मदद मांगने पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप ने उन्हें बेहद ‘गंदा जवाब’ दिया है।
शारदा ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने मंत्री की शिकायत करते हुए लिखा, ‘आदरणीय सीएम योगी आदित्यनाथ जी, अभी मैंने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप जी से फोन पर बात की। हमारे दो मरीज आगरा प्रभा हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं। उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है। मंत्रीजी ने बहुत गंदा जवाब दिया, जो इंसानियत को शर्मिंदा करने वाला है। आप कुछ कर सके?’
विनीत अग्रवाल शारदा वही नेता हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मेरठ में वोट की अपील करते हुए सांस रोककर कमल कमल… बोलते रहे। इस वाकये का 35 सेकंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में नेता शुरुआत के 17 सेकंड में कुल 27 बार कमल बोलते हैं। इस बीच उनकी सांस भी अटकती है। आखिर के 18 सेकंड में वह 6 बार कमल बोलते दिखे। मालूम हो कि बीजेपी चुनाव चिह्न कमल है और विनीत मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के लिए प्रचार कर रहे थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)