नहीं मानी रूठी महबूबा, युवराज गया जेल

Youth India Times
By -
0

बरेली। एटीएम लूटने आये हरियाणा के गैंग लीडर का पिछले दिनों अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। वह उसे मनाने की कोशिशों में लगा था। महंगा गिफ्ट देने के लिये उसके पास रुपये नहीं थे। इस वजह से उसने एटीएम लूट की खतरनाक साजिश को अंजाम दे डाला। उसने अपने करीबियों से पता कराया था कि एटीएम में करीब 15 लाख रुपये कैश था।
हरियाणा के मेवात जिले की रहने वाली एक लड़की बरेली के एक मेडिकल कालेज से एमबीबीएस कर रही है। युवराज उससे मिलने जुलने आता था। दोनों साथ होटल में रुकते और माल में शापिंग करते थे। युवराज का एक भाई उत्तराखंड में ठेकेदार है। कुछ दिन पहले उसका प्रेमिका से ब्रेकअप हो गया था। उसने मनाने की कोशिश की लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। वह हास्टल और कालेज के बाहर खड़े होकर उसे देखता था। देखने के बाद लौट जाता था। प्रेमिका को मनाने के लिये उसने महंगा गिफ्ट देने की योजना बनाई।
रुपयों के लिये उसने अपने दोस्तों से बातकर एटीएम लूटने का प्लान तैयार किया। फिरोजाबाद में रसूलपुर के मोहल्ला हुसैनी निवासी तालिब अली को उसने अपनी गर्लफ्रेंड का फोटो मोबाइल में दिखाया था। उससे मिलवाने के बहाने वह उसे लेकर बरेली आया। तालिब अभी ग्रेजुएशन कर रहा है। जबकि युवराज टे्रवल एवं टूरिज्म में डिप्लोमा कर चुका है। दीपक शर्मा ग्रेजुएट कर रहा है। उसके पापा राकेश शर्मा प्रापर्टी डीलिंग करते हैं। आलोक मिश्रा क्लब महिंद्रा में जाब करता है।
होमगार्ड की सक्रियता से एटीएम कटने से बचा
सीबीगंज थाने में तैनात होमगार्ड जोरावर सिंह की डयूटी प्रेमनगर में थी। होमगार्ड ने शुक्रवार की रात को कुछ बदमाशों को बार बार एटीएम की ओर जाते देखा। जिस वजह उसे शक हो गया। होमगार्ड ने अपने साथी सिपाही को इसके बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया।
एटीएम लूटने आये बदमाशों के पांचवें साथी मोहल्ला मिर्धान नगरिया रोड के रहने वाले अजमेरी पुत्र जमाल हुसैन फरार हो गया। उसके खिलाफ कोतवाली बरेली, प्रेमनगर, फरीदपुर समेत थानों पर दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)