आजमगढ़: एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर की जाय कार्यवाही-लल्लू

Youth India Times
By -
0

सरकार और उसके अधिकारी पूरी तरह निरंकुश और बेलगाम
हाईकोर्ट के जज की निगरानी में करायी जाय उच्च स्तरीय जांच
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आजमगढ़ में प्रशासनिक प्रताड़ना के शिकार व्यापारी और पत्रकार से की मुलाकात

आजमगढ़ 10 अप्रैल। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (विधायक) उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह के साथ मंदुरी आजमगढ़ पहुंचे वहां आजमगढ़ कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ उन्हें रिसीव किया। गाड़ियों के काफिले के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पीड़ित व्यवसायी आशीष गोयल के आवास पर पहुंचे और उनके परिवारजनों से घटना की जानकारी प्राप्त कर वरिष्ठ प्रेस छायाकार एस० के० दत्ता के प्रशासन द्वारा गैरकानूनी तरीके से ध्वस्त किए गए पायनियर अखबार के कार्यालय का स्थलीय निरीक्षण किये और जर्नलिस्ट क्लब के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी के कार्यालय पर पीड़ित वरिष्ठ प्रेस छायाकार एस०के० दत्ता के परिवार जनों से मुलाकात की। जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के द्वारा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपा गया। 
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा सरकार और उसके अधिकारी पूरी तरह निरंकुश और बेलगाम है प्रतिष्ठित व्यवसायी आशीष गोयल जी को मास्क के नाम पर दुकान से खींच कर मारना पीटना तथा वरिष्ठ पत्रकार के आवंटित कार्यालय को एसडीएम द्वारा नोटिस के अवधि के पूर्ण होने के पूर्व ही बिना जवान का मौका दिये ध्वस्त कर देना यह स्पष्ट करता है सरकार और प्रशासन पूरी तरह से निरंकुश हो चुका है। जिस एसडीएम द्वारा दुकान को तोड़ा गया उसमें रखे सामान को लूट लिया गया है। उस एसडीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। इस घटना की कांग्रेस पार्टी घोर निंदा करती है। और मांग करती है घटना की हाई कोर्ट के जज की निगरानी उच्च स्तरीय जांच करायी जाय। और हमारे काग्रेस अध्यक्ष एवं एनएसयूआई अध्यक्ष एवं पत्रकारों सहित डेढ़ सौ अज्ञात लोगों पर जो फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ है उसे तत्काल वापस लिया जाए अन्यथा कांग्रेस सड़क से संसद तक संघर्ष करेगी इस एसडीएम द्वारा कई लोगों को प्रताड़ित करने के मामले संज्ञान में आये है इन मामलों को लेकर मैं उत्तर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल महोदय एवं उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को अवगत कराउगा किसी कीमत पर किसी के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी परिणाम कुछ भी हो आम आदमी के सम्मान के रक्षा के लिए कांग्रेस लड़ेगी मुख्यमंत्री ठोको की नीति चला रहे हैं जहां अपराधियों को ठोकने की बात थी वहां पत्रकारों विधायकों छात्रों स्वयंसेवी संस्था के लोगों व्यापारियों सम्मानित नागरिकों को ठोका जा रहा है। यह तानाशाही और जंगलराज है। पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा सरकार डरी हुई है यदि किसी को भी फर्जी मुकदमे में फंसाने की कोशिश की गई तो पूरी कांग्रेस आजमगढ़ में बैठेगी और आर पार की लड़ाई लडेगी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव शमशाद देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव अनिल यादव राम अवध यादव संतोष कुमार राहुल राजभर, उत्तर प्रदेश कांग्रेश व्यापार प्रकोष्ठ पूर्वी जोन अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गुप्ता उपाध्यक्ष अनीस अहमद, बेलाल अहमद, तेजबहादुर यादव मुन्नू यादव, ओंकार पांडेय, जगदंबिका चतुर्वेदी, अमर बहादुर यादव, विशाल दुबे, राजाराम यादव, साबिहा अंसारी, रविकांत त्रिपाठी निर्मला भारती, आदि लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)