आजमगढ़: प्रधान, महाप्रधान चोर है तभी आप सरकार की सुविधाओं से वंचित हुए-अनूप

Youth India Times
By -
0



आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला कार्यालय पर बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता मौजूद रहे। प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने आराजी देवारा के करखिया गांव में चौपाल कार्यक्रम किया। जिसमें उन्होंने ग्रामीणों से संवाद कर उनकी जरूरतों को जाना और जिन जरुरतमंदों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिला है उनको लाभ पहुंचाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया।
मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने चौपाल में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योजनाएं बनाकर उसका पैसा भेज रहे हैं लेकिन अगर वह योजनाएं आप तक नहीं पहुंच पा रही है तो उसका कारण है कि आप लोगों ने गांव में गलत लोगों को चुनने का काम किया है। आपके गांव के प्रधान महा प्रधान ने चोरी की होगी की होगी अन्यथा आप तक सरकार की सभी योजनाएं पहुंच गए होती। जैसे आपने नरेंद्र मोदी जी को चौकीदार बनाकर बिठा दिया है देश की योजनाओं पर देश की सीमा पर कोई डाका नहीं डाल सकता हमला नहीं कर सकता उसी प्रकार आप अपने गांव में प्रधान, महा प्रधान, जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में ऐसे मोदी और योगी के प्रतिनिधि जिसे हम घोषित करें उसको जिताने का काम करें। जब वोट डालने की बात आए तो जाति की तरफ मत देखना। अगर आप ने भाजपा के प्रतिनिधियों को प्रधान, महा प्रधान, जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का काम किया तो केन्द्र व प्रदेश सरकार की सभी योजनाएं आप तक आसानी से पहुंच जाएगी। जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश प्रदेश में विकास की गंगा बहाने का कार्य किया है। आप के गांवों में भी आप के द्वारा चुना भाजपा का प्रतिनीधि योजनाओं का अम्बार लगाएगा और विकास की गंगा बहाने का कार्य करेगा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह, क्षेत्रिय महामंत्री सहजानंद राय, जिला पंचायत चुनाव संयोजक सचिदानंद सिंह, सह संयोजक नागेन्द्र पटेल, विनोद उपाध्याय, अजय सिंह, मनीष मिश्रा, राधेश्याम सिंह गुड्डू, जगत नारायण गोंड संतोष सिंह, ऋषिकेश दूबे, राज बहादुर सिंह, सतेन्द्र राय, नन्हकूराम सरोज, डा. श्याम नारायण सिंह, पंकज सिंह कौशिक, मयंक गुप्ता, आशुतोष मिश्रा, पवन सिंह मुन्ना, विनय प्रकाश गुप्त, विवेक निषाद, जूही श्रीवास्तव, अभिनव श्रीवास्तव पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)