आजमगढ़: रसोई गैस मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने निकाला जुलूस

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। शहर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष अमर बहादुर यादव के नेतृत्व में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एलपीजी गैस के मूल्य वृद्धि के विरोध में खाली सिलेंडरों के साथ कांग्रेस कार्यालय से जुलूस निकाला अग्रसेन चैराहा से नेहरू हाल होते हुये नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और जबरदस्त विरोध दर्ज कराया। कार्यक्रम में युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक राय भी उपस्थित थे। 
प्रदेश सचिव विवेक राय ने कहा पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में लगातार हो रही वृद्धि को नजरअंदाज कर सरकार अपना खजाना भरने में लगी है यह पूंजीपतियों की हितैषी सरकार लगातार गरीबों किसानों को दोहन कर रही है। और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है। अगर सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि को तत्काल वापस नहीं लिया जाता है तो युवक कांग्रेस जन आंदोलन छेड़ने के लिये बाध्य होगी। 
युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष अमर बहादुर यादव ने कहा लगातार पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि हो रही है एलपीजी गैस लगातार मंहगे हो रहे हैं मार्च महीने की पहली तारीख को एक बार पुनः एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 25 रूपये की वृद्धि हुयी एक माह में एलपीजी गैस के मूल्य मे चार बार वृद्धि की गयी। ऐसे में अब घर चलाना मुश्किल हो गया है। लगातार डीजल पेट्रोल के मूल्य में भी वृद्धि हो रही है जिससे लगातार मंहगाई बढ़ रही है एक तो बेरोजगारी की मार दूसरे लगातार पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि से आम जन को रोटी दाल भी मिलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में युवक कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं है। यदि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य की वृद्धि को तत्काल वापस नहीं लिया गया तो युवक कांग्रेस बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी। जुलूस प्रदर्शन मे, विशाल दुबे, स्वदेश गुप्ता, रितुराज सिंह, निखिल पाण्डेय, आशुतोष चैबे, यसब खान, आयुष यादव, अभयराज, सौरभ तिवारी, रिंकेश पांडेय, विशाल यादव, सुनील कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)