बलिया के भीमपुरा पुलिस द्वारा मोबाइल चोरी/छिनैती करने वाले 5 अभियुक्त गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0



Report by- Ashok jaiswal

कब्जे से 9 मोबाइल, 1 तमंचा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद


बलिया। पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना भीमपुरा पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता मिली है। 
मंगलवार को प्र0नि0 भीमपुरा शिवमिलन मय हमराही फोर्स रात को गस्त कर रहे थे। इसी दौरान नेवादा पुलिया के पास से चोरी/छिनैती की योजना बना रहे 5 संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस का दावा है कि जब उन्होंने संदिग्धों को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उनके पास से चोरी व छिनैती के 9 मोबाइल व चोरी के बेचे गये मोबाइल के 3600 रू0 के साथ ही एक अवैध तमंचा 12 बोर व कारतूस पाया गया। 
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नितीश कुमार उर्फ अभय रंजन यादव पुत्र राजमंगल यादव नि. नेवादा, दीपक यादव पुत्र अशोक यादव नि. बलेसर, सैफ पुत्र खैरूल बसर नि. भीमपुरा, शनि खरवार पुत्र बब्बन खरवार नि. भीमपुरा व इमरान पुत्र सहबान शाह नि. भीमपुरा, थाना भीमपुरा के रूप में हुई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे लोग समूह बनाकर आस पास के जिलों से मोबाइल छिनकर व चोरी कर उन्हे बेचकर सभी पैसा आपस में बांट लेते हैं। जानकारी दी कि वे लोग नितीश के इशारे पर काम करते हैं तथा वही उनके ग्रुप का मुखिया है । पुलिस के अनुसार उन्होंने बताया कि रविवार को भी वे लोग भीमपुरा के पास आई बारात में जाकर मोबाइल चोरी/छिनैती की योजना बना रहे थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गिरफ्तार अभियुक्तों में नितीश के विरूद्ध मा0 न्यायालय विशेष न्यायधीश एसटी/एससी द्वारा भादवि की धारा 323/504/506 व 3(1)द एससी/एसटी एक्ट का एनबीडब्लू भी जारी किया गया था ।
उपरोक्त अभियुक्तों के विरूद्ध थाना भीमपुरा पर मु0अ0सं0-23/2021 धारा 41 द.प्र.स व धारा 411/401/413 भादवि तथा मु0अ0सं0- 24/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर मा0 न्यायालय भेजा गया । 
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना भीमपुरा के प्र0नि0 शिवमिलन के साथ 
हे0का0 अशोक कुमार व छविराज, का0 रामकरन व रमेश चौहान शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)