आजमगढ़: मोहब्बतपुर वासियों ने विश्वविद्यालय के लिए आंदोलन का किया एलान

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़, 28 फरवरी। सठियांव विकास खण्ड के दौलतपुर और मोहब्बतपुर गांव में विश्वविद्यालय न बनने से ग्रामवासियों में आक्रोशित हैं। और स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। इसके विरुद्ध आंदोलन का एलान कर दिया है। 
मोहब्बतपुर में रविवार को गांव के राम जानकी मंदिर पर आयोजित संकल्प सभा में ग्रामवासियो ने तब तक अनवरत संघर्ष करने के लिए हुंकार भरी, जब तक यहां विश्वविद्यालय निर्माण का कार्य आरम्भ नहीं हो जाता। सभा के संयोजक अजय कुमार सिंह ने कहा कि कल से इसके लिए संवैधानिक तरीके से जुलूस, धरना प्रदर्शन से लेकर घेराव का कार्यक्रम शुरू होगा। दोनों गांव के लोग त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बहिष्कार भी करने को भी कहा। जिसके लिए पूरी तरह से शासन प्रशासन जिम्मेदार होगा। राकेश गाँधी ने ग्रामवासियो से आह्वान किया कि बिना लड़े सफलता नहीं मिलती। एकजुटता के आगे जिला प्रशासन को नतमस्तक होना ही पड़ेगा विश्वविद्यालय बनने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।
संकल्प सभा को विश्वविद्यालय अभियान के संयोजक डा0सुजीत भूषण, डा0प्रवेश कुमार सिंह, डा0मनिंदर सिंह, अनीता द्विवेदी, अवधेश राम, साधू, अमित कुमार सिंह, शिवबोधन उपाध्याय, दीनानाथ सिंह, शिवम, बालमुकुंद सिंह, अशोक सिंह, ज्ञानपाल सिंह, मार्तण्ड सिंह आदि ने सम्बोधित किया। सभा में सत्यजीत श्रीवास्तव, फैजान अहमद, वंशराज सिंह, प्रिंस श्रीवास्तव, श्यामलाल गोंड, बालेश्वर राजभर आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)