अफवाह फैलाने वाले नहीं लड़ पायेंगे चुनाव-एसडीएम

Youth India Times
By -
0

पंचायत चुनाव को लेकर दो दर्जन ग्राम पंचायतों के उम्मीदवार को बैठक में दी गई हिदायत

आजमगढ़, 28 फरवरी। सिधारी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शाहगढ गाँव मे क्षेत्र के लगभग दो दर्जन ग्राम पंचायतों के पंचायत चुनाव की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों की रविवार को एक बैठक बुलाई गई। बैठक में जिले के आलाधिकारी पंचायत चुनाव में अराजकतत्वों पर लगाम लगाने को कहा। वही संवेदनशील ग्राम पंचायतों की बूथ के बारे में जानकारी लिया।
जॉइन्ट मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी सदर गौरव कुमार ने क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय (प्रथम) शाहगढ में चैपाल के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वालों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी और वह चुनाव नही लड़ पायेंगे। ग्राम पंचायतों में चाहें मतदाता सूची, जमीनी विवाद या अन्य विवादों की वजह से कोई हिंसक घटना न हो सके । मतदाता सूची में गड़बड़ियों की शिकायतें मिल रही हैं जिसको सही कराया जा रहा हैं । किसी निर्दोष को 107/116 धारा में पाबंद न किया जाय। सीओ सिटी डॉ राजेश तिवारी ने चैपाल में महिलाओं को महिला हेल्पलाइन नंबर के बारे में विधिवत जानकारी दी । महिलाओं से अपील की किसी भी प्रकार के शरारती तत्वों 1090 व 112 पर फोन करके जानकारी दे । उसके खिलाफ तुरन्त कार्यवाही की जाएगी । कार्यक्रम में उपस्थित हल्के के नायब दरोगा को निर्देशित करते हुए कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर जिले के सभी अधिकारियों का सीयूजी नम्बरों को अंकित कराए । गांव में वित के सिपाही व नायब दरोगा ग्राम पंचायतों के अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखें । क्षेत्र के किसी गाँव की सम्मानित लोगों दिक्कते न होने पाये। पंचायत चुनाव को शान्ति पूर्ण कराया जा सके । 
इस अवसर पर प्रशिक्षु सीओ राजेश यादव, प्रभारी हरिश्चंद्र प्रसाद, उपनिरीक्षक जाफर खां, उपनिरीक्षक सूरज चैधरी, लेखपाल लालता यादव, कन्हैयालाल सेठ, महेंद्र मौर्य, पप्पू शाह, अब्दुल मतीन खान, मनोज पांडेय, सुनील चैधरी, आलोक कुमार पांडेय, सलमान आलम, अभिनाश, कृपाशंकर राजभर, सोनू सिंह, अमलेश सिंह, राम प्रकाश, एस के गौतम, कर्ण कुमार यादव, मोनू तिवारी, इम्तियाज सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)