फर्जी पत्रकारों ने प्रोफेसर को लूटा, गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0


लखनऊ। पीजीआई के प्रोफेसर से मारपीट और कपड़े उतारकर वीडियो बनाने के मामले में लखनऊ पुलिस ने दो फर्जी पत्रकारों को अरेस्ट किया है. इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में गोरखपुर के खजनी निवासी सत्येंद्र कुमार शर्मा और अयोध्या के बेहता समदा गोसाईगंज निवासी सौरभ सिंह को गिरफ्तार किया गया है.
इंस्पेक्टर आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों ने 15 फरवरी को पीजीआई में तैनात प्रोफेसर को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट और लूट के बाद प्रोफेसर के कपड़े उतारकर उनका नंगन वीडियो भी बनाया था. घटना को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर का एटीएम कार्ड छीन ले गए थे. प्रोफेसर के पास से मौजूद 11 हजार रुपये नगद भी लूट लिए थे. पीड़ित प्रोफेसर ने पीजीआइ थाने में शिकायत की थी, जिसके बाद क्राइम टीम को प्रकरण के खुलासे के लिए लगाया गया था.
शुक्रवार को छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा जो खुद को पत्रकार बता रहे थे. पूछताछ में आरोपितों ने खुद को शार्प मीडिया और इंडिया वॉयस का पत्रकार बताते हुए पुलिसकर्मियों पर धौंस जमाने की कोशिश की. यही नहीं फर्जी आइकार्ड भी दिखाने लगे. आरोपितों के पास से अलग अलग पते का तीन आधार कार्ड भी बरामद किया गया है. सख्ती से पूछताछ में सामने आया कि आरोपित, पीड़ित प्रोफेसर को फोन कर बुलाने वाले थे ताकि एटीएम कार्ड से रुपये निकलवा सकें. पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने दोनों युवकों के पास से पीड़ित प्रोफेसर का एटीएम कार्ड और उनसे लूटे गए रुपए और 2 माइक बरामद किया. इनके खिलाफ पीजीआई थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)