आजमगढ़ : हनी ट्रैप के शिकार हुए नायब तहसीलदार

Youth India Times
By -
0
धमकी मिलने पर दर्ज कराया मुकदमा

आजमगढ़। सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार हनी ट्रैप के शिकार हो गए हैं। इसको लेकर सीबीआई आफिसर के नाम से फोन आने पर नायब तहसीलदार ने शहर कोतवाली में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है। तहरीर में नायब तहसीलदार नीरज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पांच फरवरी को उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक नंबर से हेलो लिख कर आया।
जब उन्होंने कौन लिखा तो वीडियो कॉल आ गया। इसमें एक निर्वस्त्र लड़की दिखाई दे रही थी। इसके बाद कुछ और मैसेज व वीडियो कॉल आए। कॉल करने वाली लड़की ने अपना नाम पूजा बताया। तीन बार कॉल आने पर कुछ गलत होने का संदेह हुआ तो उस नंबर को ब्लॉक कर दिया।
इस पर दो अन्य नंबरों से धमकी भरा व्हाट्सएप मेसेज आने लगा। इसमें एक वीडियो भेजा गया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी गई। कोई जवाब देने के बजाए उन्होंने दोनों नंबरों को भी ब्लॉक कर दिया। इसके बाद अगले दिन छह फरवरी को एक अन्य नंबर से कॉल आया।
कॉल करने वाले ने खुद को सीबीआई आफिसर बताया और धमकी भरे अंदाज में कहा कि एक महिला ने तुम्हारे खिलाफ गलत काम करने का आरोप लगाया है और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है। इसके साथ ही महिला ने मुकदमा भी दर्ज कराया है। इसके बाद नायब तहसीलदार ने शहर कोतवाली में तीन नंबरों पर आईटी एक्ट में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।
ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से कोई मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान कर रहा था। वीडियो कॉल पर अश्लील फोटो आ रही थी और सीबीआई आफिसर के नाम आई कॉल में मुकदमा दर्ज होने और वीडियो वायरल होने की बात कही गई। इस पर शहर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। - नीरज कुमार त्रिपाठी, नायब तहसीलदार, सदर।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)