नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने मोहम्मदाबाद गोहना नगर पंचायत को दी करोड़ो की सौगात

Youth India Times
By -
0
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। जनपद मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना नगर पंचायत के तमसा नदी तट पर पहुँचे प्रदेश सरकार के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए के शर्मा । जहां पर नगर पंचायत के चैयरमैन प्रतिनिधि दीपक गुप्ता डायमंड द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया तथा नगर पंचायत की तरफ से मंच की व्यवस्था तथा लाभार्थियों को भी बुलाया गया। नगर विकास मंत्री शिव मंदिर पहुंच विधि विधान से पूजन कर स्वच्छता के इस महा अभियान के क्रम में लोगों के बीच अपनी बातों को साझा किया तथा शिव मंदिर के सुंदरीकरण के लिए 2 करोड़ की शौगात दिए ।
साथ ही मंत्री एके शर्मा ने श्मशान घाट का निर्माण एवं बह रहे गंदा पानी के निकास मंदिर के पुर्व से करने हेतु अलग से स्वीकृति दी। जिस पर उपस्थित हजारों की भीड़ ने भगवान श्री राम की जय जय कार करने लगे । नगर विकास मंत्री ने अध्यक्ष मोहम्मदाबाद से कहा कि नगर विकास से संबंधित जो भी कार्य अधूरे हैं वह जल्द ही पूरे कर लिए जाएंगे इस संबंध में कोई भी समस्या हो तो उनको लिखित अवगत काराए। जिसके लिए पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर एवं संबंधित विभाग को भी इसके बारे में बता दिया गया है।
उन्होंने यह भी बताया कि अभी जो सड़के खराब थी उसे पूर्व में कुछ अंश ही सही कर दिया गया इसके अलावा अभी भी जो चौड़ीकरण का कार्य अधूरे हैं वह जल्द ही सही होंगे ।इस मौके पर 14 जनवरी से 21 जनवरी तक स्वच्छता के इस महा अभियान में आप सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करें । इस अवसर पर मुख्य अतिथि को अध्यक्ष श्रीमती इंदु देवी एवं उनके पुत्र दीपक गुप्ता डायमंड द्वारा भगवान श्री राम का स्मृति चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया गया ।
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)