आजमगढ़: स्कूल प्रबंधक से मांगी तीन लाख की रंगदारी

Youth India Times
By -
0
बोले- स्कूल अच्छा चल रहा फिर क्यों नहीं दे रहे पैसे
आजमगढ़। शहर कोतवाली के करतालपुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक से तीन लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जांच की कवायद में पुलिस जुटी हुई है।
पुलिस को दी तहरीर में स्कूल प्रबंधक आलोक मिश्रा ने बताया कि वह सरायमंदराज गांव के निवासी है। पड़ोस के गांव छोटी हरैया निवासी पियूष उपाध्याय व उसके पिता जगदीश उपाध्याय काफी मनबढ़ व अपराधी किस्म के व्यक्ति है। ये दोनों उसके आफिस पर 11 सितंबर को आकर कहे कि 35 साल पूर्व तुम्हारे पिता को डेढ़ लाख रुपये दिया हूं, उसे अब वापस कर दो। इस पर आलोक मिश्रा ने उनसे कहा कि भवन निर्माण के लिए गिट्टी, बालू व अन्य सामान ले गए और आज तक पैसा नहीं दिया। इस पर पियूष उपाध्याय धमकी देने लगा और कहा कि तुमको पता होगा कि मैं हफ्ता वसूल करता हूं। इतना अच्छा स्कूल चल रहा है, फिर क्यो जान जोखिम में डाल रहे हो। 26 नवंबर तक तीन लाख रंगदारी नहीं दिए तो जान से मार कर खत्म कर देंगे। 26 को पिता-पुत्र पुनः आफिस पर आए और कहा कि आज अंतिम दिन है, शाम तक पैसा पहुंचा देना नहीं तो जान से मार देंगे। पीड़ित स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने पियूष उपाध्याय व जगदीश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। जांच पड़ताल की कवायद में पुलिस जुटी हुई है। पीड़ित ने साक्ष्य के रूप में एक सीसी टीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें पिता-पुत्र उसे धमकाते नजर आ रहे है।
इस बावत एएसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एक सीसी टीवी फुटेज भी मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)