4 घंटे, 40 राउंड फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर और बेटे को गोली माकर दबोचा, पत्नी भी गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0
मौके पर बुलडोजर के साथ मौजूद थे एसपी
कन्नौज। कन्नौज में विशुनगढ़ थानाक्षेत्र के धरनीधरपुर नगरिया गांव में सोमवार को वारंट लेकर पहुंची पुलिस टीम पर पूर्व प्रधानपति और हिस्ट्रीशीटर ने ताबड़तोड़ 30 राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगने से घायल एक पुलिसकर्मी को डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। चार घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने भी दस गोलियां दागीं। आरोपित व उसके बेटे को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। मामला इतना गंभीर हो गया था कि एसपी भी खुद मौके पर पहुंच गए थे। बुलडोजर भी बुला ली गई थी।
धरनीधरपुर नगरिया की पूर्व प्रधान श्यामादेवी के हिस्ट्रीशीटर पति अशोक कुमार उर्फ मुन्ना यादव के खिलाफ छिबरामऊ कोतवाली समेत कई थानों में 20 से अधिक मुकदमे हैं। सोमवार शाम करीब चार बजे छिबरामऊ कोतवाली और विशुनगढ़ थाने की पुलिस हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस दरवाजा खुलवाने की कोशिश कर ही रही थी कि तभी घर के अंदर से अचानक फायरिंग शुरू हो गई। पुलिसकर्मी इधर-उधर भागे, लेकिन एक गोली विशुनगढ़ में तैनात सिपाही सचिन राठी के पैर में जा लगी। सिपाही को सौ शैय्या अस्पताल ले जाया गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया।
एसपी अमित कुमार आनंद, एएसपी डॉ. संसार सिंह, सीओ सदर डॉ. प्रियंका बाजपेई के साथ कई थानों की फोर्स पहुंची और बदमाश के घर को 300 मीटर की दूरी पर घेर लिया। तीन घंटे तक घर के अंदर से करीब 30 राउंड फायरिंग की गई जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की। अंधेरा होने पर हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव और उसके बेटे टिंकू ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। जवाबी फायरिंग में दोनों के पैरों में गोली लगते ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)