ट्रेन की चपेट में आने से प्रवक्ता की हुई मौत

Youth India Times
By -
0
आजमगढ़-कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा
मऊ। मुहम्मदाबाद गोहना में स्थानीय रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक के पास रेल ट्रैक पार करते समय आजमगढ़ कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मंगलवार को सुबह नौ बजे इंटर कॉलेज के प्रवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान कर परिजन को जानकारी दी गई। प्रवक्ता की मौत के बाद परिजन का रो रोकर बुरा हाल था।
मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के भांटीखुर्द गांव निवासी अनिल सिंह (50) पुत्र वकील सिंह चिरैयाकोट कस्बा के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में नागरिक शास्त्र के प्रवक्ता थे। वह मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा मैं मकान बनाकर परिवार के साथ रहते थे। रोज की भांति वह सुबह 9 बजे कालेज जाने के लिए निकले थे। स्थानीय रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक के सामने चिरैयाकोट जाने वाले गाड़ियों का स्टैंड है। सामने चिरैयाकोट के लिए जाने वाली बस को जाता देखकर अनिल सिंह तेजी से क्रॉसिंग पार करने के प्रयास में वहां लगे तार में उलझकर ट्रैक पर गिर गए। इसी बीच आजमगढ़ से कोलकाता जाने वाली ट्रेन की चपेट में जाकर मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना जी जानकारी होने पर जीआरपी भी पहुंच गई। प्रवक्ता के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान की गई। स्थानीय लोगों द्वारा उनके परिजन को जानकारी दी गई। सूचना के बाद रोते बिलखते परिजन भी वहां पर पहुंच गए।
मृतक अनिल सिंह राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में नागरिक शास्त्र के प्रवक्ता थे। वह काफी मिलनसार और कुशल व्यवहार वाले व्यक्ति थे। अनिल सिंह अपने पीछे पत्नी व दो पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए हैं। प्रवक्ता के आकस्मिक मृत्यु की जानकारी पर राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में शोकसभा के बाद कॉलेज बंद कर दिया गया। जीआरपी ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)