ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा

Youth India Times
By -
0
इस दिन बताएंगे मंत्री की शपथ लेने की तारीख, दारा सिंह भी लेंगे शपथ

लखनऊ। प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक बार फिर से अटकले तेज हो गई हैं। इसी बीच भाजपा के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि उनका मंत्री बनना तय हैं और 7 नवबंर को वह फाइनल तारीख भी बता देंगे कि वह कब शपथ लेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनके साथ दारा सिंह चौहान को भी मंत्री बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह बृहस्पतिवार को दिल्ली जा रहे हैं और वहीं पर सारी बात फाइनल होगी।
इससे पहले राजभर बुधवार को सुबह उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक से भी मिलने पहुंचे थे। उनसे मुलाकात के बाद राजभर ने दिल्ली जाने और मंत्री बनने का बयान दिया तो सियासी गलियारों में इसके लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। बता दें कि एनडीए में राजभर की दोबारा वापसी में बृजेश पाठक की महत्वपूर्ण भूमिका होने की बात कही गई थी। ऐसे में पाठक से मुताकात के बाद मंत्री बनने के बाद आए राजभर के बयान को उसी नजरिए से देखा जा रहा है।
दरअसल सपा छोड़कर भाजपा में लौटने के बाद से राजभर को उम्मीद थी कि उन्हें योगी मंत्रिमंडल में स्थान मिल जाएगा। इस मुद्दे पर वह कई बाद दिल्ली तक का दौड़ भी लगा चुके हैं। कई मौकों पर उन्होंने मंत्री बनाए जाने की घोषणा भी किया था, लेकिन अभी तक विस्तार को लेकर सरकार की ओर से कोई संकेत न मिलने की वजह से राजभर असहज महसूस कर रहे हैं। लिहाजा एक बार फिर से वह दिल्ली जाकर इस मुद्दे पर चर्चा करने की बात कह रहे हैं। एनडीए में आने के बाद से ही राजभर खुद के साथ ही दारा सिंह चौहान को मंत्री बनाए जाने का दावा कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा ने दारा सिंह को घोसी से विधानसभा का उपचुनाव लड़ाया तो यह चर्चा तेज हो गई थी कि चौहान को मंत्री बनाया जा सकता है। लेकिन उप चुनाव में चौहान की करारी हार हुई। इसके बावजूद उनके मंत्री बनाए जाने की चर्चाएं जारी हैं। राजभर भी उन्हें मंत्री बनाए जाने की वकालत करते रहे हैं। हालांकि भाजपा की तरफ से इस मुद्दे पर अभी तक कोई संकेत नहीं दिया गया है। ऐसे में चौहान को मंत्री बनाए जाने को लेकर अभी संशय की स्थिति बनी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)