अहम को लेकर आपस में भिड़े दो अधिकारी, चला पत्राचार युद्ध

Youth India Times
By -
0
बीच में डीएम की हुई एंट्री, जारी किया पत्र


अम्बेडकरनगर। अम्बेडकरनगर में दो अफसरों में अहम को लेकर टकराव सामने आने के बाद दोनों अधिकारियों में पत्राचार युद्ध छिड़ गया। दोनों अधिकारियों का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। पत्र में सीनियर और जूनियर को लेकर जंग छिड़ गई। इसके बाद गुरुवार को पूरे प्रकरण में डीएम अविनाश सिंह को दखल देना पड़ा।
तत्कालीन एसडीएम जलालपुर सुनील कुमार और अधिशासी अभियंता निर्माण खंड एमके अनिल के पत्र वायरल हुए। सिविल सेवा और इंजीनियरिंग सेवा के दो अफसरों के बीच एक निर्देशित पत्र काफी सुर्खियों में है। जलालपुर तहसील के एसडीएम ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता निर्माण खंड को पत्र भेजा और सड़क किनारे की साफ सफाई के निर्देश दे दिए, जिसके बाद खुद सीनियर बताते हुए अधिशासी अभियंता निर्माण खंड ने जलालपुर एसडीएम को ऐसा जवाब भेजा कि पूरे प्रकरण में डीएम को हस्तक्षेप करना पड़ा।
अधिशाषी अभियंता ने एसडीएम से पूछा किस नियम के तहत श्रेणी ‘ख’ अधिकारी द्वारा श्रेणी ‘क’ के अधिकारी को निर्देशित किया गया। अधिशासी अभियंता ने एसडीएम से पूछा जिस सफाई का निर्देश दिया गया है, उसका बजट किस मद से खर्च किया जाएगा। वहीं पूरे मामले में डीएम ने पत्र जारी कर कहा कि शाब्दिक त्रुटि व आपसी संवादहीनता के कारण अनजाने में ऐसा हुआ, जिसे हल कर लिया गया है। वहीं दो दिन पहले पत्र लिखने वाले एसडीएम का तबादला बलिया हो गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)