अवैध अस्पतालों पर जिला प्रशासन ने कसी कमर

Youth India Times
By -
0
7 निजी अस्पतालों को प्रशासन ने थमाया नोटिस
अवैध अस्पताल संचालन की मिली थी शिकायत




मऊ। मऊ में संचालित फर्जी अस्पतालों को लेकर जिला प्रशासन अब एक बार फिर सक्रिय हो गया है। एडवोकेट गोपाल निषाद की शिकायत पर सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर क्षेत्र के सात अस्पतालों को नोटिस जारी किया है। जिला प्रशासन को मिली शिकायत के अनुसार प्रशासन द्वारा उक्त सात अस्पतालों को नोटिस जारी कर भवन मानचित्र प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया। नोटिस के बाद अवैध अस्पताल संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।
गौरतलब है कि मऊ में आए दिन फर्जी अस्पतालों के संबंध में शिकायत मिलती रहती है। वहीं कई शिकायतकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच के जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हैं। तो कई पुलिस ऑफिस पहुंच कर एसपी से इनकी शिकायत करते हैं। इसी बीच कुछ शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी प्राप्त हुए। शिकायत मिलने के बावजूद भी फर्जी अस्पतालों का संचालन धड़ल्ले से किया जा रहा है। लेकिन अब अवैध अस्पतालों के खिलाफ जिला प्रशासन का रुख सख्त हो चुका है।
अब एडवोकेट गोपाल निषाद की शिकायत पर सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किया है। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग और अस्पताल संचालकों में हलचल मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का यह कहना है कि हमको प्रशासन का सहयोग नहीं मिल रहा है। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि हमको स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का सहयोग नहीं मिल रहा है। अब देखना यह होगा कि जिन अस्पतालों को नोटिस मिला है उन पर आगे क्या कार्रवाई होता है।
सात अस्पतालों के नाम निम्न है। प्रबंधक यूनिक हॉस्पिटल, प्रबंधक अंजली हॉस्पिटल, प्रबंधक रूद्र हॉस्पिटल, प्रबंधक त्रिमूर्ति हॉस्पिटल, हेरिटेज हॉस्पिटल, प्रबंधक दी आईकॉन हॉस्पिटल, प्रबंधक भाव्या सर्जिकल हॉस्पिटल।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)