तांत्रिक ने जंगल में ले जाकर काटी लड़की की गर्दन

Youth India Times
By -
0

कपड़े उतारकर फेंक दी लाश; जानें वजह
शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर की समलैंगिक लड़की की खीरी के जंगल में हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या में युवती की सहेली और सुपारी लेने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मदी के जंगल से पुलिस ने युवती का कुछ सामान और गहने भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार सहेली की मां अभी फरार है। सहेली की मां ने ही समलैंगिक लड़की से बेटी का पीछा छुड़ाने के लिए तांत्रिक को डेढ़ लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। तांत्रिक लड़की को जंगल में ले गया। वहां दो मंत्र पढ़े और आंखें बंद कर लेटने को कहा। फिर चादर ओढ़ाकर गड़ासे से उसकी गर्दन काट दी। दो महीने से लापता लड़की का कंकाल रविवार को खीरी के मोहम्मदी रेंज के जंगल में मिला था। पुलिस ने सोमवार को पूनम के परिजनों की तहरीर पर सहेली प्रीति, उसकी मां और तांत्रिक पर हत्या का केस दर्ज किया था। रामचन्द्र मिशन के मिश्रीपुर के परविन्दर ने तहरीर दी थी कि बहन पूनम उर्फ प्रिया 18 अप्रैल से लापता है। आरसी मिशन थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज थी। चौकी प्रभारी सराय काइयां शिवम कुमार ने जांच की। इनपुट व सर्विलांस से पता लगा कि पूनम की हत्या हो चुकी है। भाई परविंदर द्वारा बहन पूनम के शव के रूप में की गई। पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम और डीएनए सैंपल कलेक्शन के लिए भेजा। परविन्दर ने थाना आरसी मिशन में मोहम्मदी के तांत्रिक रामनिवास उर्फ दिलीप, पुवायां के बड़ागांव की प्रीति और प्रीति की मां उर्मिला पर रविवार को केस दर्ज कराया। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त रामनिवास को सोमवार को गिरफ्तार किया। तांत्रिक से जेवर बरामद किये। तांत्रिक की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गंड़ासा, मोबाइल आदि बरामद किये। मुकदमे में सह आरोपी प्रीति सागर को भी 20 जून को पुवायां से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तांत्रिक और लड़की को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने मुख्य आरोपी तांत्रिक और युवती प्रीति को जेल भेज दिया।
तांत्रिक रामनिवासी ने पुलिस को बताया कि कई महीने पहले उसकी मुलाकात ग्राम बड़ागांव थाना पुवायां की उर्मिला देवी पत्नी राममूर्ति से हुई थी, उसने उनके घर झाड़फूक की थी, जिससे उन्हें कुछ फायदा हो गया था तो वह उस पर विश्वास करने लगी। दोनों लड़कियों में दोस्ती के चलते प्रेम संबंध भी बन गये थे। पूनम अपने आप को लड़के के तौर पर प्रस्तुत करती थी, वह प्रीति से शादी करना चाहती थी। दोनों लड़कियों के शादी करने के इरादे की जानकारी प्रीति की मां उर्मिला को हुई तो उसने अपनी बेटी प्रीति को समझाया। उर्मिला अपनी लड़की का रिश्ता जहां भी तय करती थी, पूनम के कारण उसका रिश्ता टूट जाता था। कुछ समय बाद लड़की प्रीति सागर को भी यह लगने लगा की उसकी सहेली पूनम के कारण उसका रिश्ता तय नहीं हो पा रहा है तो वह भी उससे पीछा छुड़ाने का प्रयास करने लगी।
पूनम, प्रीति सागर से शादी करने के लिए अपने आपकों लड़का बनाना चाहती थी। इसी बीच रामनिवास उर्फ दिलीप से उर्मिला देवी ने कहा कि तुम तंत्र-मंत्र जानते हो किसी तरह से पूनम से मेरी लड़की का पीछा छुड़ा दो ताकि प्रीति की कहीं शादी हो जाए। 18 अप्रैल को दिन में तांत्रिक और प्रिया दोनों जंगल में मन्दिर के आस पास घूमते रहे, उसके बाद अपनी मोटरसाइकिल छोटे सिद्ध बाबा मन्दिर के पास खड़ी कर दी थी। उसके पास साथ एक सफेद चादर भी थी, जिसमें रामनिवास ने अपना गडांसा लपेटकर छुपा रखा था, जब अंधेरा हो गया । पूनम उर्फ प्रिया को लड़का बनाने के लिए मन्दिर से आगे जंगल में गोमती नदी के किनारे के पास ले गया। एक दो मंत्र बोलकर उसे अपने झांसे में ले लेकर नदी किनारे आंखे बंद कर लेटने को कहा तब पूनम उसकी बातों में आकर आंखे बन्द करके लेट गयी तभी मौका पाकर रामनिवास ने गडांसा से ताबड़तोड़ वार करके उसकी गर्दन काट दी।
पूनम की गर्दन काटने के बाद तांत्रिक ने उसके कपड़े उतारकर वहीं जला दिये थे तथा जो जेवर वह पहनी थी, उसके मरने के बाद उसने उसके शरीर से उतार लिये थे तथा उसने लड़की पूनम के शव को अपने साथ ली हुई सफेद चादर में लपेटकर नग्न अवस्था में नदी के किनारे झाड़ियों में डाल दिया था। लड़की के मोबाइल व अन्य सामान अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिये थे। हत्या में इस्तेमाल गंडासा वापस जाते समय मोहम्मदी रोड़ पर जंगल में छुपा दिया था। उसके बाद वह प्रीति सागर के घऱ अगले दिन गया तथा प्रीती और उसकी मां उर्मिला को पूरा घटना क्रम बताया। बाकी रूपये मांगे तो उन्होंने टाल-मटोल करके उसे यह कह कर कि अभी तुम यहां से चले जाओ अगर किसी को पता चला गया तो राज खुल जायेगा। बाद में मोहम्मदी से दूर कटिया मुन्डी में आकर काम करने लगा था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)