घर में लगाया नोटों का बिस्तर

Youth India Times
By -
0

500 की गड्डियां बिछाकर बैठे थानेदार के बच्चे
उन्नाव। सोशल मीडिया पर 500 के नोटों की गड्डियों के साथ दो बच्चों की फोटो वायरल हो रही है। जानकारी करने पर पता चला है कि ये बच्चे बेहटा मुजावर थाने के एसओ रमेशचंद्र साहनी के बेटे और बेटी हैं, जिन्होंने पांच सौ के नोटों की गड्डियों के साथ फोटो खिंचवाई थी, लेकिन अब वह वायरल हो गई है। बताया जा रहा है कि करीब 27 नोटों की गड्डी बिछाकर बच्चे बगल में बैठे हैं। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एसपी ने रमेशचंद्र साहनी की थानेदारी छीन ली और लाइन में अटैच कर दिया। मामले की जांच सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह को दी गई है।
गुरुवार को सोशल मीडिया पर कई फोटो वायरल हो रही है। जिनमें दो बच्चे बेड पर पांच-पांच सौ के नोटों की गड्डियों से खेलते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि रुपया साढ़े तेरह से चौदह लाख के करीब है। रुपये के साथ बच्चों की फोटो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा है। बताया गया कि फोटो बेहटा मुजावर थानेदार के बेटे और बेटी की है। फोटो वायरल होते ही तमाम कमेंट आने लगे। किसी ने कहा कि रिश्वत के रुपए हैं तो किसी ने पुलिस महकमे को घेरा। मामले की जानकारी होते ही एसपी ने थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया। जांच बांगरमऊ क्षेत्र अधिकारी पंकज सिंह को दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई तय होगी।
थाना प्रभारी रमेश चंद साहनी ने बताया कि उन्होंने अपना घर बनवाने के लिए उधार पैसे लिए थे। मुझे जानकारी नहीं थी । बच्चे रुपया बिछाकर कर फोटो खींच लिए। फोटो नवंबर 2021 की है। किसी ने वायरल कर दी है।
एसपी उन्नाव सिद्धार्थ शंकर मीणा का कहना है कि मामला जैसे ही जानकारी में आया थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया। बता रहा है कि मकान के लिए रुपये थे। जांच में खुलासा हो जाएगा कि रुपया कहां से आया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)