एएसपी की गाड़ी ने युवक को रौंदा, खून से लथपथ तड़पने के लिए छोड़ा, मौत

Youth India Times
By -
0

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
अमरोहा में पुलिस की कार की टक्कर से बाइक सवार राजमिस्त्री गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। मृतक के परिजनों का आरोप था कि बाइक में टक्कर पुलिस अफसर की गाड़ी ने मारी है और इस हादसे का वीडियो भी वायरल हो रहा है। परिवार के लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। मौके पर पहुंची तीन थानों की फोर्स ने बमुश्किल हालात को संभाला। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव अतरासी में राजमिस्त्री मुराद अली का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी नईमा के अलावा पांच बच्चे हैं। मुराद गुरुवार को बाइक से डिडौली क्षेत्र के गांव जोई निवासी अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इस बीच जैसे ही उनकी बाइक जोई चौराहे पर पहुंची, तभी अमरोहा की ओर से आ रही पुलिस की एक कार ने मुराद की बाइक को टक्कर मार दी। आरोप है कि टक्कर मारने वाली गाड़ी घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय तेजी से निकल गई। गंभीर घायल मुराद को राहगीरों एवं परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मुराद की मौत हो गई।
एसपी, आदित्य लांग्हे ने कहा कि मुराद को किसी वाहन ने टक्कर मारी थी। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हुई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिख रहे वाहन की जांच कराई जा रही है। वाहन सरकारी बताया जा रहा है । रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
जोया रोड पह हुए हादसे में मुराद की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि हादसा पुलिस की गाड़ी से हुआ है। उन्होंने आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने सुरक्षा के लिहाज से अमरोहा नगर, डिडौली, अमरोहा देहात थाने से पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया। आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। मृतक के बेटे मोहम्मद की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हादसे में हुई मुराद की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ। वीडियो में हाईवे से गुजर रही पुलिस की एक कार बाइक सवार को रौंदते हुए नजर आ रही है। मुराद के परिजनों ने आरोप लगाया कि मुराद की बाइक को टक्कर किसी पुलिस अधिकारी के सरकारी वाहन ने मारी है। फिलहाल पुलिस अधिकारी इस बिंदु पर भी पड़ताल कर रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)