नशे में धुत नायब तहसीलदार ने जमकर किया हंगामा

Youth India Times
By -
0

कार से युवक को मारी टक्कर, पुलिस को दी गाली
बदायूं। बदायूं की सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार ने शराब के नशे में कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। पुलिस पहुंची तो नायब तहसीलदार ने हंगामा शुरू कर दिया। गालीगलौज करते हुए पुलिस से भी अभद्रता की। डॉक्टरों ने मेडिकल परीक्षण में नायब तहसीलदार के शराब पीने की पुष्टि की है। पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी है।
बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रानगर निवासी अर्जुन शर्मा अपने भाई मनोज शर्मा के घर चित्रांश नगर गए थे। वहां से वह खाना खाकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान आदर्श नगर के पास शराब के नशे में धुत सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार अमित कुमार ने अर्जुन की बाइक को कार से टक्कर मार दी। हादसे में अर्जुन घायल हो गया। अपनी गलती न मानते हुए नायब तहसीलदार ने अर्जुन को ही पीटना शुरू कर दिया।
मामले की जानकारी पर अर्जुन के भाई मनोज शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस नायब तहसीलदार को लेकर मेडिकल परीक्षण कराने जिला अस्पताल पहुंची। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मेडिकल परीक्षण किया गया तो यहां भी नायब तहसीलदार ने जमकर हंगामा किया। पुलिस से भी काफी देर तक अभद्रता की। बाद में मनोज शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने नायब तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। एसएचओ गौरव विश्नोई ने बताया कि नायब तहसीलदार अमित कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मेडिकल परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि हुई है।
नायब तहसीलदार का शराब के नशे में पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि नायब तहसीलदार पुलिस से कह रहे हैं कि वर्दी वालों में इतना दम नहीं है कि मुझे मार सकें। एसएचओ उनको समझाने का प्रयास कर रहे हैं तो वह कह रहे हैं कि मैं क्रांति कर दूंगा। शराब के नशे में तेज रफ्तार कार दौड़ाते हुए बाइक सवार को टक्कर मारने और पुलिसकर्मियों से अभद्रता का मामला प्रकाश में आने के बाद डीएम मनोज कुमार ने मामले की जांच शुरू कराई है। डीएम ने इस प्रकरण की जांच एडीएम प्रशासन को सौंपी है। डीएम ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)