आजमगढ़ : केक काटकर मनाया गया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 51वां जन्मदिन

Youth India Times
By -
0

सीएम योगी के नेतृत्व में विकास पथ पर अग्रसर है उत्तरप्रदेश : यशवंत

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 51वें जन्म दिवस पर श्रीचंद्रशेखर जी स्मारक ट्रस्ट रामपुर (जहानागंज) में पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह के नेतृत्व में सोमवार को सुबह 5ः00 से सुंदरकांड का पाठ किया गया, जिसका हवन पूजन करीब 8ः00 बजे समाप्त हुआ। उसके बाद एमएलसी यशवंत सिंह एवं नवनिर्वाचित एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु रानीपुर के पूर्व प्रमुख अरुण सिंह, सठियांव के प्रमुख अरविंद सिंह जहानागंज प्रमुख रमेश कनौजिया ने केक काटकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। 

इस अवसर पर एमएलसी यशवंत सिंह ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश आज विकास के पथ पर तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है और हमें इस बात को कहते हुए फक्र की अनुभूति होती है कि आज उत्तर प्रदेश की नकल भारतवर्ष लेकर विदेशों तक के लोग करने की कोशिश कर रहे हैं उत्तर प्रदेश में जिस तरह माफिया राज का खात्मा करते सरकार ने शांति व्यवस्था कायम करने के साथ सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ कार्य किया है उससे प्रदेश के लोग सीएम योगी के कार्यों के मुरीद हो चुके हैं। आज सभी समर्थकों ने सुंदर पाठ करके ईश्वर से यह कामना किया है।

इस अवसर पर ट्रस्ट के प्रबंधक बृजेश कांदू , अध्यक्ष प्रियंबदा सिंह, कोषाध्यक्ष लालबाहादुर सिंह लालू, सुनील सिंह बल्लू, श्रीराम सिंह, उदयशंकर चौरसिया, अशोक पांडेय, धर्मेंद्र सिंह झब्लू, विजयबहादुर सिंह, ओमप्रकाश सिंह, विजयकुमार सिंह भक्कु, चंचल  चौबे, अतुल चौबे, बंटी यादव, पंकज पासवान, अनिल सिंह, शिवप्रकाश चौबे सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे गायक रवि पांडेय ने सोहर तथा अन्य मोहक गीतों से सबका मन मोहा ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)