आजमगढ़ : सदैव याद रहेगा आज दूर हो रहे सहायक का मृदुल व्यवहार-संतरंजन

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-दीपक सिंह
आजमगढ़। वर्षों से राजस्व विभाग में सेवारत रहते हुए फरियादियों की समस्याओं के निस्तारण हेतु सदैव तत्पर रहने वाले बुजुर्ग राजस्व निरीक्षक के सेवानिवृत्ति अवसर पर उनके विदाई समारोह में उपस्थित तहसील अधिकारी व सहकर्मियों की आंखें सजल हो गईं। शुक्रवार को मेंहनगर तहसील परिसर में आयोजित कार्यक्रम विदाई समारोह में बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम संतरंजन ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज सेवा कार्य से निवृत्त हो रहे पिता तुल्य राम सिंह कुशल व्यवहार, कार्यशैली के साथ ही इनकी मेहनत और ईमानदारी की स्नेहिल स्मृति मन में सदैव जिंदा रहेगी।
नायब तहसीलदार मयंक मिश्रा व नायब तहसीलदार शैलेंद्र चंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि हमें उनके आदर्शों को अपनाने व अनुभवों को आगे भी जनहित में सेवाभाव को हम सभी के सहयोग हेतु देते रहेंगे। अंत में मुख्य अतिथि ने सेवानिवृत्त राजस्व निरीक्षक को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम प्रदान करते उनका आभार व्यक्त किया। एसडीएम की तत्परता से उक्त कर्मचारी के सभी देयों का भुगतान कर दिया गया।
इस मौके पर मौजूद नायब तहसीलदार मयंक मिश्र ने बुके और शाल और अन्य पटल के सहकर्मियों ने उन्हें रामचरित मानस और छड़ी सौंपते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान लेखपाल संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष हरिद्वार सिंह, पंकज अस्थाना, तहसील अध्यक्ष अजय सिंह, प्रेम सिंह, हितलाल, सतेंद्र दीक्षित, राकेश कन्नौजिया, देवेंद्र राम, रामप्यारे यादव, अतुल पांडेय, विपिन पांडेय, रमेश राम आदि रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)