महिला ने प्रधान को सरेबाजार चप्पल से पीटा

Youth India Times
By -
0

मार-मारकर कर दिया अर्धनग्न, दोनों पक्षों को ले गई पुलिस
संतकबीरनगर। संतकबीरनगर पंचायत मगहर के काजीपुर चौराहे पर मंगलवार को पैसे के लेन-देन को लेकर नगर की एक महिला और मोहिउद्दीनपुर के प्रधान के बीच झड़प हो गई। उसी बीच महिला ने चप्पलों से प्रधान को पिटाई कर दी और उसके पकड़े फाड़कर अर्धनग्न कर दिया। घटना देख कर चौराहे पर मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पहले पुलिस चौकी पर ले गई और बाद में कोतवाली भेज दिया।
नगर पंचायत मगहर के मोहल्ला तेली टोला निवासी सुग्रीव का आरोप है कि वह मोहिउद्दीनपुर में जमीन का पट्टा कराने के लिए ग्राम प्रधान मोहम्मद असजद को लगभग पांच वर्ष पूर्व एक लाख रुपये दिए थे। जमीन का पट्टा न होने पर पर प्रधान से दिए रकम की मांग करने लगे और रकम लौटाने में प्रधान आनाकानी करने लगे। मंगलवार को ग्राम प्रधान मोहम्मद असजद काजीपुर चौराहे पर स्थित एक कपड़े की दुकान के पास अपनी बाइक खड़ी कर रहे थे। उसी दौरान सुग्रीव की पत्नी अनीता अपनी बेटी के साथ पहुंच गई और प्रधान से दिए रकम को लौटने की बात करने लगी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झपड़ हो गई।
आरोप है कि उसी बीच ग्राम प्रधान के धक्का देने से उसकी बेटी जमीन पर गिर पड़ी। इसी बीच सुग्रीव भी मौके पर पहुंच गए। बेटी को नीचे गिरता देखकर मां अनीता देवी ने चप्पलों से प्रधान को पीटना शुरू कर दिया। छीना झपटी में प्रधान का कपड़ा फट गया और वह अर्धनग्न हो गए। घटना देखकर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मगहर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।
पुलिस दोनों पक्षों को चौकी पर ले गई। सुग्रीव का आरोप है कि प्रधान उससे जमीन पट्टा दिलाने के लिए पांच वर्ष पूर्व लिए एक लाख रुपये। न जमीन का पट्टा दिलाए और न ही रकम लौटाए। उसकी पत्नी ने जब प्रधान मोहम्मद असजद से पैसे वापस मांग तो वह मारपीट पर उतारू हो गए। जबकि प्रधान मोहम्मद असजद का आरोप है कि सुग्रीव से उसकी पाचं वर्ष से रंजिश चल रही है। वह एक कपड़े की दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी कर रहे थे तभी मगहर के सुग्रीव उसकी पत्नी व बेटी आ गए और पैसे की मांग करते हुए उससे उलझ गए। इस दौरान उसकी बेटी ने मोबाइल छीन लिया। जिसे वापस लेने के लिए दौड़े तभी पीछे से उसकी पत्नी ने उसे मारते हुए कपड़े फाड़ दिए। चौकी इंचार्ज रजनीश राय ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पैसे के लेन-देन का पुराना विवाद है। उसी बात को लेकर दोनों पक्ष विवाद कर लिया। कोतवाल सर्वेश राय ने बताया कि दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)