आजमगढ़ : सपा विधायक ने भी लगाया था आरोप-ज्ञानू सिंह

Youth India Times
By -
0

जमीन कब्जा करने के आरोप पर बोले भाजपा नेता- मेरी छवि खराब करने की कोशिश, पुनः करा लें पैमाइस
आजमगढ़। अपने ऊपर जमीन कब्जा का आरोप लगाये जाने को लेकर भाजपा नेता ज्ञानेन्द्र सिंह उर्फ ज्ञानू सिंह ने मीडिया से रूबरू होकर बताया कि साजिश के तहत मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिस जमीन का मामला सामने आया है उस पर मेरा करीब 20 साल से कब्जा है। आरोप लगाने वालों ने जमीन कहीं और बैनामा कराया है और मेरी खाली जमीन देखकर इसमें अपनी जमीन ढूढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव द्वारा भी मेरे ऊपर जमीन हथियाने का आरोप लगाया था, कुछ लोगों द्वारा उनकी पत्नी के नाम से फर्जी तरीके से एग्रीमेंट करा लिया गया था, उस समय सपा की सरकार थी और दुर्गा प्रसाद यादव मंत्री भी थे। पूरा प्रशासनिक अमला मिलकर मौके की पैमाइस कराया लेकिन आरोप के आधार पर कुछ भी हासिल नहीं हुआ। आज फिर मेरे ऊपर मिथ्या आरोप लगाया गया है जो मेरी छवि को खराब करने का हिस्सा है। ये लोग पुनः जमीन की पैमाइस करा लें। भाजपा सरकार में कोई भी व्यक्ति किसी की जमीन जबरिया कब्जा नहीं कर सकता।

बता दें कि जहानागंज थाना क्षेत्र के लपसीपुर गांव निवासी आलोक कुन्दन सिंह पुत्र स्व0 सुधाकर सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी माता सावित्री सिंह के नाम कोलबाजबहादुर स्थित आराजी संख्या 557ख, 558 ख, 557क, 558क, कुल चार गाटा में से कुल 60 एयर भूमि बीते 24 जुलाई 2014 को रजिस्टर्ड बैनामा लिया था। 9 वर्ष बाद सिविल लाइंस निवासी भू माफिया भाजपा नेता ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू पुत्र भृगुराज सिंह द्वारा अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए लगातार बैनामाशुदा जमीन को मिट्टी पाटकर कब्जा कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत डीएम-एसपी से की गई तो राजस्व टीम ने सीमांकन कर दिया, इसके बावजूद दबंग द्वारा असलहाधारियों को खड़ा करके मेरे मां के नाम से ली गई बैनामाशुदा जमीन को कब्जा किया जा रहा है।

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने जमीन को बचाने में अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ कोई अनहोनी की घटना घटित होती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू पुत्र भृगुराज सिंह निवासी एलवल, आजमगढ़ की होगी। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्रक भेजकर दबंग द्वारा किए जा रहे कब्जे को तत्काल रोकवाने और बैनामा की जमीन पर काबिज कराए जाने की मांग की है। इस दौरान कई अन्य बैनामाधारियों ने भी उक्त दबंग से अपनी जमीन बचाने की गुहार लगाई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)