Azamgarh : फरार चल रहे अपराधी भाइयों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट : वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। दुकान में घुसकर तोड़फोड़ व नकदी लूटने तथा वाहन चोरी की घटनाओं में वांछित चल रहे दो सगे भाइयों समेत चार आरोपियों के घर रविवार को पुलिस ने न्यायालय से जारी की गई कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए क्षेत्र में उनकी गिरफ्तारी के लिए मुनादी कराई।
बताते हैं कि बरदह थाना क्षेत्र के नरवें पौसला बाजार में व्यवसाय करने वाले नरवें ग्राम निवासी विपिन कुमार पाठक की दुकान में विगत 15 मार्च को कतिपय लोगों द्वारा तोड़फोड़ करने के साथ ही कैश काउंटर में रखे 16 हजार रुपए लूट लिए गए थे। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने दीदारगंज थाना क्षेत्र के सिसवारा ग्राम निवासी अनिल व अंकित पुत्रगण शंभू विश्वकर्मा के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपित किए गए दोनों भाई घटना के बाद से फरार चल रहे हैं। इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के बाद आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ न्यायालय द्वारा संपत्ति कुर्क करने के लिए चेतावनी नोटिस जारी की गई। रविवार को आरोपियों के घर पहुंची पुलिस ने दरवाजे पर न्यायालय से जारी की गई कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए क्षेत्र में मुनादी कराई। इसी क्रम में वाहन चोरी के मामले में वांछित चल रहे दो सगे भाइयों के खिलाफ न्यायालय से जारी की गई सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कुर्की की चेतावनी नोटिस को गंभीरपुर पुलिस ने रविवार के दिन आरोपियों के घर पर चस्पा करते हुए क्षेत्र में डुग्गी पिटवाई।
बताते हैं कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव बहादुरपुर निवासी अर्पित पुत्र सुभाष राय ने विगत 19 जनवरी 2018 को गंभीरपुर थाना क्षेत्र से चोरी गई बाइक के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी गई बाइक को बरदह थाना क्षेत्र से बरामद किया और इस मामले में बरदह थाना क्षेत्र के सिसरेड़ी ग्राम निवासी दीपक यादव व सीताराम यादव पुत्रगण शेखराज यादव को आरोपित किया गया। आरोपी दोनों भाई घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी भाइयों के घर पर न्यायालय से जारी कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए क्षेत्र में डुगडुगी बजवाई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)