अब्बास और नखत की मदद करने वाले सपा नेता के घर पर चलेगा बुल्डोजर

Youth India Times
By -
0

प्रयागराज। माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और बहू नखत बानो के मददगार सपा नेता फराज खान का अवैध निर्माण गिराने की तैयारी पूरी हो चुकी है। विकास प्राधिकरण की टीम ने शनिवार को उसके मकान की पैमाइश की, जबकि सपा नेता मौजूदा समय पर लखनऊ जेल में बंद है।

विधायक अब्बास अंसारी को शासन के निर्देश पर 18 नवंबर को जिला कारागार में शिफ्ट किया गया था। अब्बास के चित्रकूट पहुंचते ही उसकी पत्नी निखत ने यहां डेरा डाल दिया था, सपा नेता फराज ने उसकी हर कदम पर मदद की। किराये पर मकान दिलाने से लेकर जेल कैंटीन के सप्लायर के जरिए बिना रोकटोक अब्बास से मुलाकातों का इंतजाम भी सपा नेता ने कराया । 10 फरवरी को डीएम-एसपी ने छापे में निखत को पकड़ा तो सारे मददगारों के नाम सामने आए। मदद के एवज में सभी को अब्बास की तरफ से उपहार मिले। इसके बाद फराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
सपा नेता मुख्यालय के पुरानी बाजार का रहने वाला है। प्रशासन और पुलिस ने अब माफिया के विधायक बेटे व बहू के मददगार सपा नेता का अवैध निर्माण ढहाने की तैयारी कर ली है। शनिवार को विकास प्राधिकरण के जेई आनंद प्रकाश द्विवेदी व ड्राफ्टमैन राकेश कुमार सपा नेता के घर पहुंचे। उसके मकान की पैमाइश कराने के साथ अवैध निर्माण चिन्हित किया। अब किसी भी दिन उसके मकान पर बुलडोजर चल सकता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)