जिला बदर अपराधी की प्रेमिका के घर से मिले 284 बम

Youth India Times
By -
0

एक दिन पहले ही पुलिस ने किया था अरेस्ट
कानपुर। कानपुर में जिलाबदर अपराधी की प्रेमिका के घर से चमनगंज थाने की पुलिस ने 284 देशी बम बरामद किए हैं। एक दिन पहले ही पुलिस ने जिलाबदर अपराधी को 16 बम के साथ अरेस्ट किया था। पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर उसकी प्रेमिका के घर छापा मारा तो दंग रह गई। उसके पास से भारी संख्या में बम मिलने से पुलिस अलर्ट हो गई। अब जांच कर रही है कि जिलाबदर अपराधी कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में नहीं था।
क्राइम ब्रांच और चमनगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार को जिलाबदर अपराधी गांधी पार्क चमनगंज निवासी वासु सोनकर को अरेस्ट किया था। तलाशी में उसके पास से 16 देशी बम बरामद हुए थे। पुलिस ने गुरुवार को उसे अरेस्ट करने के बाद पूछताछ की थी। वासु सोनकर से पूछताछ के आधार पर चमनगंज पुलिस ने रायपुरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरवा में टीना नाम (21) की उसकी प्रेमिका के घर दबिश दी। जांच के दौरान पुलिस को 284 बम बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को टीना को भी अरेस्ट करके शुक्रवार को जेल भेज दिया। बमों को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। इसके साथ ही अन्य बमों को निष्क्रिय करके पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।
डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच सीओ सीसामऊ कर रहे हैं। आखिर जिलाबदर अपराधी ने इतने बम क्यों जुटाए थे। किस मंशा से उसकी प्रेमिका के घर पर इतने देशी बम रखे गए थे। यह बम खुद जिलाबदर अपराधी ने बनाए थे। वह बम बनाने का भी एक्सपर्ट है। पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले में आगे की भी कार्रवाई करेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)