शर्मनाक : प्रधानाचार्य ने छात्राओं को कमरे में बुलाया

Youth India Times
By -
0





अधिकारी ने गोद में बैठाकर की छेड़छाड़
बदायूं। बदायूं में आवासीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के आवासीय विद्यालय की दो छात्राओं ने एक जिला स्तरीय अधिकारी पर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि परिवार वालों को बताने पर महिला प्रधानाचार्य ने उन्हें धमकी दी। पीड़ित छात्राओं की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे संबंधित विभाग और स्कूल में खलबली मच गई है।
आवासीय विद्यालय की दोनों छात्राएं उसावां क्षेत्र की रहने वाली हैं। दोनों छात्राएं कक्षा नौ में पढ़ती हैं। उनका आरोप है कि 22 जनवरी को एक अधिकारी उनके विद्यालय में आए थे। तभी विद्यालय की महिला प्रधानाचार्य ने दोनों छात्राओं को अपने आवास पर बुलाया। वहां अधिकारी पहले से मौजूद था। आरोप है कि अधिकारी ने दोनों छात्राओं को अपनी गोद में बैठा लिया। उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो प्रधानाचार्य ने उन्हें धमकी दी।
धमकी के कारण दोनों छात्राएं उस वक्त चुप रह गईं लेकिन उन्होंने अपने घर पहुंचकर इसके बारे में परिवार वालों को बताया। इस पर छात्राओं पिता ने अधिकारी और प्रधानाचार्य के खिलाफ डीएम को शिकायती पत्र सौंपा। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार सुबह समरेर चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार ने विद्यालय पहुंचकर मामले की छानबीन की और कई लोगों के बयान दर्ज किए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)