एक लाख का इनामी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Youth India Times
By -
0

35 से ज्यादा दर्ज हैं मुकदमे, सुनील राठी गैंग का शार्प शूटर था
गौतम बुद्ध नगर। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में एसटीएफ और बिसरख पुलिस की एक लाख के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश की पहचान कुलदीप बसी के रूप में हुई।
एसटीएफ एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की कुख्यात बदमाश कुलदीप बसी किसी घटना को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आया हुआ है। बिसरख पुलिस और एसटीएफ ने उसकी घेराबंदी की। पुस्ता के पास मोटरसाइकिल पर जाते हुए जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने उसको घायल अवस्था में पकड़ लिया और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार हो गया। उसकी अवैध पिस्टल और मोटरसाइकिल कब्जे में ली गई है।
कपिल बसी पुत्र कृपाल, बसी थाना खेकड़ा बाग़पत का रहने वाला है। इस पर दोहरे हत्या के अभियोग में बागपत से एक लाख का इनाम घोषित था। इस पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसे गंभीर घटनाओं के 35 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदोड़ा का शार्प शूटर रहा है। बाद में ये सुनील राठी गैंग से जुड़ गया था।
दादा पोते को मारी थी 15-15 गोलियां
बसी गांव के किसान सत सिंह (80 वर्ष) और उनका पोता मनदीप (20 वर्ष) उस दिन सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर खेत से गन्ना लेने गए थे। वहां से गन्ना लेकर लौटते समय गोशाला के समीप उन पर गोलियां चलाई गई थीं। दोनों ट्रैक्टर से नीचे भी नहीं उतर सके। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों को करीब 15 गोलियां मारी गई थीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)