प्रेम जाल में फंसी महिला सिपाही

Youth India Times
By -
0

शराब के नशे में कमरे तक पहुंचा आशिक, बनाया अश्लील वीडियो
हापुड़। हापुड़ मेें महिला सिपाही को प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी युवक को जिला रामपुर पुलिस ने नगर क्षेत्र के गांव सबली से गिरफ्तार कर लिया है। थाना स्वार पुलिस ने स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
जिला रामपुर के थाना स्वार क्षेत्र में डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने जिला रामपुर के एसपी से शिकायत की थी। जिसमें महिला सिपाही ने बताया था कि हापुड़ क्षेत्र के गांव सबली निवासी एक युवक ने किसी तरह उसका फोन नंबर पता कर लिया था। इसके बाद आरोपी ने फोन काल कर पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

28 दिसंबर को आरोपी रामपुर आ गया और मिलने की जिद करने लगा। इतना ही नहीं आरोपी महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गया। शराब के नशे में होने के चलते पीड़िता ने उससे बात करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद वह पीड़िता के कमरे से चला गया। अगले दिन आरोपी ने दोबारा पीड़िता को फोन किया। दोबारा ऐसी गलती न करने का की बात कही। दो जनवरी को आरोपी फिर पीड़िता के पास आ धमका। जहां बातों में उलझाकर पीड़िता को अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को कार से बाजपुर ले गया। बाजपुर पहुंचने पर आरोपित ने पीड़िता के साथ अभद्रता की।
आरोपी उसे मन्दिर में ले जाकर शादी करने की धमकी देने लगा। उसकी बात न मानने पर आरोपी ने आत्महत्या करने या महिला सिपाही का अपहरण करने की धमकी दी। आरोपी ने पीड़िता के नाम पर जमीन खरीदने का प्रलोभन भी दिया। पीड़िता ने शादी से इन्कार कर दिया था। इतना ही नहीं 6 जनवरी को उसने वहां हंगामा किया। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। शुक्रवार को रामपुर पुलिस हापुड़ आई। आरोपी को लेकर चली गई। कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मामला रामपुर से जुड़ा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)