अखिलेश यादव और नरेश उत्तम के खिलाफ परिवाद दायर

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एमपी एमएलए कोर्ट में परिवाद दायर किया है. राकेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के ट्विटर अकाउंट से लगातार अनर्गल और अश्लील टिप्पणियों के चलते अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है. एमपी एमएलए कोर्ट में राकेश त्रिपाठी के बयान सात जनवरी को दर्ज किया जाएगा. जिसके बाद में समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी बयान रेकॉर्ड कराने के लिए बुलाया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले करीब डेढ़ महीने से भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच में ट्विटर पर जोरदार लड़ाई चल रही है. जिसमें समाजवादी पार्टी मीडिया सेल और कई बार भारतीय जनता पार्टी की ओर से भाषा की मर्यादा तोड़ी जा रही है. समाजवादी पार्टी की ओर से भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं पर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं. बीते रोज समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बहुत ही आपत्तिजनक कमेंट किया था. भारतीय जनता पार्टी ने अब ऐसी अभद्र बयानबाजी को कोर्ट में ले जाने का फैसला किया है.
राकेश त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 199-1 के तहत यह परिवाद दायर किया गया है. उन्होंने बताया कि सरकार पर पुलिस के दुरुपयोग का आरोप न लगे इसलिए उन्होंने एमपी एमएलए कोर्ट की शरण ली है. समाजवादी पार्टी के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से अनर्गल बयानबाजी हुई है, इसलिए इसके सीधे जिम्मेदार राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम हैं. उन्होंने बताया कि एमपी एमएलए कोर्ट अब इस मामले में 7 जनवरी को उनका बयान दर्ज करेगा.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)