आजमगढ़ : नवसृजित नगर पंचायत में हुई आपत्तिजनक नारेबाजी

Youth India Times
By -
0


अध्यक्ष प्रत्याशी समेत दो हिरासत में,जांच में जुटी पुलिस
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। नवसृजित नगर पंचायत जहानागंज में गुरुवार को एक राजनीतिक दल की मासिक बैठक में शामिल अध्यक्ष पद हेतु दावेदारी करने वाले के समर्थकों द्वारा की गई आपत्तिजनक नारेबाजी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रशासन एलर्ट मोड में आ गया। इस मामले में पुलिस ने अध्यक्ष पद के दावेदार समेत दो लोगों को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
गुरुवार को जहानागंज नगर पंचायत क्षेत्र में एक राजनैतिक दल की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें काफी संख्या में उक्त पार्टी के कार्यकर्ता व नेता शामिल हुए थे। बैठक समाप्त होने पर चेयरमैन पद के दावेदार अपने समर्थकों के साथ कस्बे की गलियों से गुजर रहे थे। इसी दौरान भावी उम्मीदवार के समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जोरशोर से वायरल हो रहा है।
वायरल विडियो में आगे-आगे नेता जी चल रहे थे तो वहीं पीछे पार्टी का झंडा लिए समर्थक नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद इलाके में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई। मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा और पुलिस ने अध्यक्ष पद के दावेदार समेत दो लोगों को हिरासत में लेते हुए उनके स्मार्टफोन को कब्जे में लेकर कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है।इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की वैज्ञानिक जांच कराकर चिन्हित किए गए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)