दरोगा ने तय किया था 3500 रुपए मसाज का रेट

Youth India Times
By -
0

पुलिस के छापा के बाद मचा हड़कंप, दो युवती और एक ग्राहक गिरफ्तार
वाराणसी। कचहरी पुलिस चौकी के पास तीन मंजिला मकान में स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार का कैंट एसीपी ने शुक्रवार की दोपहर भंडाफोड़ किया। पार्लर से दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया। ग्राहक बनकर गए दारोगा ने देह व्यापार का खुलासा किया। कमरे से आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक दवाएं, शराब और बीयर की खाली बोतलें बरामद हुईं। पार्लर संचालक और मकान मालिक मौके से फरार हो गए।
एसीपी कैंट मनीष शांडिल्य को गोपनीय सूचना मिली कि कचहरी पुलिस चौकी के सामने एक नामी मिठाई की दुकान के बगल गली में कई दिनों से स्पा पार्लर का संचालन हो रहा है। तीन मंजिला मकान में दिन और रात लग्जरी गाड़ियों से युवक और युवतियां आती और जाती रहती हैं।
सूचना के आधार पर एसीपी ने तीन मंजिला मकान की निगरानी बढ़ाई। दोपहर में अर्दली बाजार चौकी के दारोगा राजकुमार को ग्राहक बनाकर स्पा पार्लर में भेजा। खुद को रेलकर्मी बताते हुए राजकुमार अंदर जैसे ही दाखिल हुआ कि मकान के गेट पर ताला बंद हो गया।
राजकुमार को एक युवती ने अंदर बैठाया और कहा कि एक घंटे बाद नंबर आएगा। बातचीत में 3500 रुपये में मसाज का रेट तय हुआ। अंदर अलग-अलग केबिन बने हुए थे। एक केबिन में प्रदीप सोनकर नामक युवक का मसाज चल रहा था। इस बीच दारोगा राजकुमार पार्लर की गतिविधियों पर नजर रखते हुए एसीपी के संपर्क में बराबर बना रहा।
कुछ समय बीतने के बाद ही महिला और पुरूष आरक्षी के संग कैंट एसीपी ने स्पा पार्लर पर छापा मारा। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया गया। दो युवतियों और सिगरा छित्तूपुर निवासी प्रदीप सोनकर को गिरफ्तार किया गया। युवतियों में एक गाजीपुर की और दूसरी शिवपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं।
स्पा पार्लर के अंदर से शराब, बीयर की खाली बोतलें, आपत्तिजनक सामग्री, क्यूआर कोड स्कैनर, रजिस्टर, विजिटिंग कार्ड समेत अन्य सामान बरामद हुए। कैंट एसीपी मनीष शांडिल्य ने बताया कि इस कृत्य में जो भी शामिल होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्पा पार्लर संचालक पिता-पुत्र समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को टीमें दबिश दे रही हैं।
पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार का संचालन करने वाले पिता-पुत्र हैं। दोनों कोलकाता के रहने वाले हैं। बेटे का नाम अनमोल और पिता का नाम शरद है। उधर, मकान मालिक और पार्लर संचालक दोनों फरार हो गए।
पिछले कई माह से स्पा पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित हो रहा था। पूरा इलाका त्रस्त था। कई बार गोपनीय सूचनाएं चौकी और थाने पर दी गई लेकिन पुलिस भंडाफोड़ नहीं कर पा रही थी। यही कारण रहा कि एसीपी कैंट ने खुद कमान संभाली और अर्दली बाजार के एक दारोगा को टीम में शामिल करते हुए प्लान तैयार किया और छापा मारा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)