आजमगढ़: बिलरियागंज में एटीएस का छापा, दो हिरासत में

Youth India Times
By -
0

चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक, काफी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपकरण बरामद
आजमगढ़। बिलरियागंज थाना क्षेत्र में छापेमारी कर यूपी एटीएस व जनपद पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा। इस दौरान दो लोगों को पुलिस ने पकड़ने में भी सफलता पाया। छापेमारी के दौरान कई थानों की फोर्स मौजूद रही। बिलरियागंज कस्बा के एकराम नगर से पुलिस ने चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक, काफी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपकरण बरामद बरामद किया।

यूपी एटीएस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलरियागंज में अवैध असलहों का जखीरा मौजूद है और उसे बनाने का काम भी किया जा रहा है। इस सूचना पर बुधवार को यूपी एटीएस की टीम जिले में पहुंच गई। इसके बाद बिलरियागंज थाना पुलिस को साथ लेकर एटीएस मुखबिर के निशानदेही पर कस्बा के कासिमगंज मुहल्ला स्थित एक पान की दुकान पर मौजूद आफताब पुत्र फिरोज को पकड़ा और लेकर जिला मुख्यालय चली आयी।

इसके बाद यूपी एटीएस के नेतृत्व में ही बिलरियागंज, महराजगंज, रौनापार, जीयनपुर, कंधरापुर थाने की पुलिस आफताब के घर एकराम नगर दबिश देने पहुंच गई। आफताब के घर को घेर कर पुलिस टीम ने लगभग डेढ़ घंटे तक आफताब के घर में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान तीन पिस्टल, दो तमंचा, आठ एयरगन व भारी मात्रा में असलहा बनाने के उपकरण आदि बरामद हुए। इसके बाद पुलिस टीम पतिला गौसपुर गांव निवासी मैनूद्दीन पुत्र शम्मू के घर पर दबिश देने पहुंच गई। जहां से मैनूद्दीन को पकड़ लिया गया। एसओ विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मैनूद्दीन देवारा क्षेत्र में 14 बिसवा जमीन खरीद कर वहां अवैध असलहा फैक्ट्री संचालित करता था। घाघरा में बाढ़ आने पर उसने अपनी फैक्ट्री को बंद कर दिया और सारा सामान आफताब के घर लाकर रख दिया। आफताब के घर से ही अवैध असलहों की सप्लाई की जाने लगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)