आजमगढ़: सांसद निरहुआ ने स्थलीय निरीक्षण कर निराकरण का दिया आश्वासन

Youth India Times
By -
0

समस्याओं से जूझ रहे गुरूटोला- अनन्तपुरा वासियों ने सांसद निरहुआ से लगाई गुहार
शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर मुहल्लेवासी हुए लामबंद
रिपोर्ट-धीरेन्द्र सिंह ‘धीरु’
आजमगढ़। जिला प्रशासन व नगर पालिका के अधिकारियों से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर मुहल्लेवासी लामबंद हो गए। सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को मुहल्लावासियों ने मांगों का ज्ञापन सौंपा तो सांसद ने स्वयं मौके पर पहुंचकर समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।
भारद के वरिष्ठ सदस्य मोहम्मद अफजल के नेतृत्व में वार्ड नंबर-7 मुहल्ला गुरूटोला-अनन्तपुरा के लोगों ने नाला सफाई, गंदगी व टूटी पटिया को लेकर सांसद को शिकायती पत्र सौंपा। मोहम्मद अफजल ने कहाकि गुरूटोला में बड़ा नाला कटरा तिराहे से एकतखा पुल होते हुए कोलघाट तक जाता है, जो पूरी तरह से कूड़े से जाम हो गया है। इससे आए-दिन नाले से गंदा पानी सड़क पर बहता रहता है। बारिश में स्थिति बद से बदत्तर हो जाती है और लोगों का आना-जाना दूभर हो जाता है। लोगों के घरों में नाले का गंदा पानी भर जाता है। वहीं नाले की पटिया भी जगह-जगह टूट गयी है, जिससे अक्सर लोग नाले में गिर जाते हैं। पूर्व में डीएम के निर्देश व एसडीएम सदर के आदेश पर नगरपालिका ने नाले की अधूरी सफाई कराकर छोड़ दिया। इससे हल्की सी बारिश में नाले का गंदा पानी सड़क पर बहता रहता है। उन्होंने कहा कि एकतखा पुल के पास मस्जिद व पुराना पीपल का पेड़ है, जो धार्मिक भावना से जुड़ा हुआ है। इसके पास काफी गंदगी होने से भक्तों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ती है। अनन्तपुरा मुहल्ले में नपा ने एक नया वाटर कूलर स्थापित कराया लेकिन अभी इसका उद्घाटन नहीं हुआ और लाखों की मशीन धूल फांक रही है।
मुहल्लावासियों ने शंकरजी की मूर्ति से सब्जीमंडी व सब्जीमंडी से कटरा तिराहे व सब्जीमंडी से पांडेय बाजार की जर्जर व क्षतिग्रस्त सड़क को शीघ्र बनवाने के लिए सांसद से मांग किया। आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने मांगों को जल्द पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर डॉ तारिक, सलीम अहमद, अनिल प्रजापति, राजू प्रजापति, परवेज, लालचन्द, मिथिलेश, बरखू, नितिश सोनकर, अखिलेश सोनकर, अजय प्रजापति, धर्मेन्द्र सोनकर, रजी आलम, पप्पू, राहुल सोनकर, चन्दन सोनकर, लम्बू प्रजापति, पुत्तुल जायसवाल, बज्मी, मो खालिद, बृजेश, अंकित, अरविन्द चौरसिया, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)