आजमगढ़ : जमानत मिलने से पहले ही कोर्ट से फरार हुआ मुजरिम

Youth India Times
By -
0

एसडीएम कोर्ट का मामला, डेढ़ किलो मीटर दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा
आजमगढ़। एसडीएम न्यायालय में बृहस्पतिवार को जमानत के लिए आया मुजरिम जमानत मिलने के पूर्व ही फरार हो गया। मुजरिम के फरार हो जाने के बाद उसे लेकर तहसील आए पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस जब तक उसे पकड़ती वह एसडीएम न्यायालय से लगभग 1.5 किलोमीटर दूर भाग चुका था। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और चालान किया।
रौनापार थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव निवासी प्रमोद यादव पुत्र राजधारी यादव को मारपीट के मामले में पुलिस ने पकड़ा था। उसका शांतिभंग में चालान किया गया था। बृहस्पतिवार को रौनापार थाना पुलिस उसे लेकर एसडीएम कोर्ट जमानत के लिए पहुंची। परिजन व जमानतदार अधिवक्ता जरूरी कागजात आदि तैयार करवा रहे थे।
इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर मुजरिम प्रमोद एसडीएम कोर्ट से फरार हो गया। एसडीएम राजीव रतन सिंह की कोर्ट से मुजरिम के फरार होने की जानकारी होते ही परिसर में हड़कंप मच गया। साथ लेकर आए पुलिसकर्मी सकते में आ गए। इस बीच किसी ने सूचना दी कि वह नहर के रास्ते को पकड़ कर वह भाग रहा है। इसपर पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया। लेकिन तब तक वह कोर्ट से 1.5 भाग चुका था। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे खालिसपुर गांव के पास से पकड़ा।
इसके बाद पुलिस उसे लेकर एसडीएम कोर्ट पहुंची। जहां एसडीएम ने उसे 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पूछताछ में उसने बताया कि जब उसे कोर्ट में लाया गया तो कुछ लोगों ने बताया कि छह माह के पहले तुम्हें जमानत नहीं मिलेगी। इसके चलते ही वह मौका देख कर भाग गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)