आजमगढ़ में अखिलेश पर हमलावर हुए ओमप्रकाश

Youth India Times
By -
0

गठबंधन कर चुनाव लड़ा, पर हमें मिला धोखा, 26 सितम्बर से निकालेंगे सावधान यात्रा
रिपोर्ट-अंजनी राय
आजमगढ़। विधान सभा लालगंज के फूला देवी मंगरू सिंह पब्लिक स्कूल के प्रांगण में रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश महासचिव जसवंत सिंह उर्फ शिवली सिंह ने किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अभी तक जो पार्टी ने संघर्ष किया और उसके बाद गठबंधन कर चुनाव लड़ने का काम किया, उसमें धोखा ही मिला, वह भी ऐन वक्त पर जहां संभलने तक का समय नहीं मिला। उन्होंने पिछले चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि समझौते के अनुसार न तो हमें सीट मिली और न ही हमारी राय ली गई वरना हमारी पार्टी और सीटें जीतती, फिर भी हमारा संघर्ष जारी रहेगा। हमारा नारा है कि जिसकी जितनी हिस्सेदारी उतनी उसकी भागीदारी के साथ पार्टी आगामी 26 सितंबर से इन्हीं बातांे को लेकर सावधान यात्रा लखनऊ से निकलेगी, जो पटना में जाकर समाप्त होगी। इस दौरान पूर्वांचल में 17 रैलियों का आयोजन किया जाएगा। यात्रा का समापन 9 अक्टूबर को पटना में होगा।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश प्रमुख अश्विनी मिश्रा, विमल शाह, रुद्र प्रताप सिंह, विमल यादव, प्रदेश अध्यक्ष फ़करे आलम, अजय सरोज, गंगा राम, श्याम बिहारी सरोज, मोहन आदि समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन वकील चौरसिया ने किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)