रात में अचानक मुख्तार की बैरक में पहुंचे डीएम एसपी

Youth India Times
By -
0


लखनऊ। डीएम-एसपी ने देर रात मुख्तार के बैरक की तलाशी ली है। बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से रविवार सुबह उनके भाई अफजाल अंसारी ने एक घंटे तक मुलाकात की। इसके बाद रात करीब 9 बजे डीएम अनुराग पटेल, एसपी अभिनंदन, एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा तीन थानों की फोर्स के साथ जेल पहुंचे। अधिकारियों करीब एक घंटे तक मुख्तार के बैरक समेत अन्य जगहों पर तलाशी ली। जांच के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक न मिलने पर सभी अधिकारी करीब 10 बजे वापस लौट गए।
एडिशनल एसपी ने बताया कि जेल में सबकुछ ठीक है। सब सकुशल चल रहा है। रूटीन चेकिंग की गई है। कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है। सीओ राकेश कुमार ने बताया की डीएम-एसपी के नेतृत्व में रूटीन चेकिंग की गई है।
फिरोजाबाद में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर सर्राफ एजेंट से लूट की। इसके बाद पीड़ित फोन से पुलिस को जानकारी दी। ककरऊ कोठी निवासी किशन वर्मा कमीशन के तौर पर स्वर्णकारों की दुकानों पर माल बेचता है। रविवार शाम वह अरांव बाजार से लौट रहा था।
शिकोहाबाद-अरांव मार्ग पर अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर किशन की बाइक को रोकने का इशारा किया। रुकने से पहले ही उसके हेलमेट पर तमंचे की बट से प्रहार कर दिया और एक किलो चांदी और दो सौ ग्राम सोना लूट लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)